माइंड कोच अरफीन खान का दांव, ‘पोपट-पोपट’ कहकर किया अविनाश को इरिटेट

KNEWS DESK – बिग बॉस का घर फिर से दिलचस्प मोड़ पर आ गया है। कंटेस्टेंट्स के बीच रिश्ते और रणनीतियों का खेल लगातार नए रंग बदल रहा है, लेकिन इस बार सबकी नजरें घर में राशन को लेकर मचे बवाल पर टिकी हुई हैं। अब तक घर का राशन कंट्रोल अविनाश मिश्रा के हाथों में था, और उन्होंने इस पावर का जमकर इस्तेमाल किया। अविनाश ने न केवल कंटेस्टेंट्स को बेसिक राशन के लिए भी परेशान किया, बल्कि अपने फैसलों से घरवालों को नचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लेकिन अब एक ऐसा मोड़ आया है जिसने अविनाश के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।

माइंड कोच अरफीन खान का दांव

घर में माइंड कोच के रूप में मौजूद अरफीन खान ने अब तक एक शांत और समझदार व्यक्तित्व के रूप में अपनी पहचान बनाई थी। लेकिन इस बार उन्होंने एक नया रूप दिखाया। अरफीन और अविनाश के बीच राशन को लेकर जबरदस्त बहस हुई, और इसी बहस के दौरान अरफीन ने ऐसा दांव खेला कि खुद को ताकतवर मानने वाले अविनाश भी हैरान रह गए। उन्होंने अविनाश को न केवल उनकी हरकतों के लिए आड़े हाथ लिया, बल्कि पूरे घर के सामने उनकी खिल्ली उड़ाई।

“पोपट-पोपट” कहकर किया अविनाश को इरिटेट

अरफीन ने अविनाश की नकल उतारते हुए उन्हें ‘एंग्री पोपट’ का टाइटल दे दिया। इस खास अंदाज में, अरफीन ने अविनाश को लगातार “पोपट-पोपट” कहकर चिढ़ाया, जिससे अविनाश का पारा चढ़ गया। घर में सबके सामने उन्होंने अविनाश को मॉक किया और उनकी हरकतों की नकल उतारी। यह दृश्य देखकर घर के बाकी सदस्य हंसी रोक नहीं पाए और सभी खुलकर हंसने लगे। अरफीन के इस कदम से घर के माहौल में एक अलग ही मस्ती और हलचल आ गई।

https://x.com/BiggBoss_Tak/status/1849707294671434010

अविनाश और अरफीन के बीच रिश्ते में तनाव

अरफीन का यह अंदाज अविनाश के समर्थकों को रास नहीं आया, लेकिन उनके दुश्मनों के लिए यह एक बेहतरीन पल था। इस हंसी-मजाक के बाद अब सभी की निगाहें इस बात पर हैं कि क्या अविनाश और अरफीन के बीच का समीकरण बदलेगा, या फिर दोनों इसे सिर्फ एक मजाक के तौर पर लेकर आगे बढ़ेंगे।

दर्शकों की उत्सुकता चरम पर

इस सीजन में बिग बॉस का यह दिलचस्प मोड़ दर्शकों को खूब भा रहा है। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने अरफीन के इस कदम की तारीफ की और इसे शो में मनोरंजन का नया आयाम बताया। अब दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आने वाले एपिसोड में अविनाश कैसे इस चुनौती का सामना करेंगे और क्या उनकी अगली चाल होगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.