एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने की दूसरी शादी..

के-न्यूज़/मनोरंजन,  बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने दूसरी शादी कर ली हैं। मसाबा ने तलाक  के 4 साल बाद अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा से आज इंटीमेट सेरेमनी में शादी कर ली है। मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। मसाबा और सत्यदीप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मसाबा और सत्यदीप लंबे समय से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे। कुछ समय पहले ही नेटफ्लिक्स पर मसाबा- मसाबा सीरीज रिलीज हुई थी। इस पॉपुलर सीरीज में सत्यदीप ने मसाबा के पति का किरदार निभाया था। दोनों की पहली मुलाकात सेट पर हुई थी और फिर प्यार हो गया था। फैंस मसाबा और सत्यदीप को शादी की ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।

दोनों की उम्र में 18 साल का फर्क है। मसाबा ने सत्यदीप के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, मेरे शांति से भरे समंदर में मैंने आज सुबह शादी कर ली। हमारी आने वाली जिंदगी में शांति, प्रेम और स्थिरता के नाम और मुझे इस कैप्शन को लिखने देने के लिए शुक्रिय। ये जबरदस्त होने वाला है।
शादी की फोटो में दोनों ट्विनिंग करते नजर आ रहे है। ख़ास बात ये है की मसाबा ने खुद इन कपड़ों को डिजाइन किया है। मसाबा का अपना फैशन ब्रांड है। उन्होंने अपने फैशन ब्रांड के ब्राइडल कलेक्शन को पहना है। पिंक साड़ी में मसाबा बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ गोल्ड ज्वैलरी कैरी की है। मसाबा और सत्यदीप ने कोर्ट मैरिज की थी।
मसाबा और सत्यदीप की दूसरी शादी है
आपको बता दें कि कपल की ये दूसरी शादी है। सत्यदीप ने इससे पहले एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से  शादी की थी। दोनों की शादी साल 2009 में हुई थी और 2013 में तलाक हुआ था। वहीं, मसाबा ने इससे पहले बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर मधु मंटेना से शादी की थी। सत्यदीप पेशे से एक्टर हैं। उन्होंने नो वन क्लिड जेसिका, बॉम्बे वेल्वेट, चिल्लर पार्टी और विक्रम वेधा जैसी फिल्मों में काम किया है।

About Post Author