मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया कियारा-सिद्धार्थ की शादी का ऑउटफिट..

मनोरंजन, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. एक्टर्स के फैन्स  के लिए यह तो बहुत खुशी की बात है. बॉलीवुड इंडस्ट्री की इस साल की यह दूसरी बिग फैट इंडियन वेडिंग होगी, जिसकी चर्चाएं फैन्स के बीच जोरों-शोरों से हो रही हैं. राजस्थान के जैसलमेर में दोनों सात फेरे लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सूर्यगढ़ पैलेस दुल्हन की तरह सज चुका है. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसलमेर में अपने परिवारवालों और करीबियों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे.

इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी के वेडिंग आउटफिट को लेकर खास जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कपल की वेडिंग के सारे आउटफिट्स डिजाइन किए हैं. कहा जा रहा है कि मनीष मल्होत्रा ने दूल्हा-दुल्हन और उनके घरवालों के लिए करीब 150 आउटफिट्स तैयार किए हैं. इन सभी आउटफिट्स को उन्होंने खास डिजाइन और मटैरियल से तैयार किया है.

बता दें कि सिद्धार्थ-कियारा दोनों ही अपने वेडिंग के हर फंक्शन में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई ड्रेसेस ही कैरी करेंगे. उन्होंने दूल्हा-दुल्हन के खास वेडिंग आउटफिट्स डिजाइन किए है. कहा जा रहा है कि कपल शादी के बाद सोशल मीडिया पर वेडिंग फोटोज शेयर करेंगे.

अंदर से कितना खूबसूरत दिखता है सूर्यगढ़ पैलेस

इस लग्जरी प्रॉपर्टी में सबसे महंगा कमरा थार रूम है. इसका एक रात का किराया करीब एक लाख 30 हजार रुपये बताया जा रहा है. इसके अलावा भी कई सुईट्स हैं, जिनका किराया 24 हजार से शुरू है. कियारा और सिद्धार्थ की शादी के लिए करीब 84 रूम बुक हुए हैं. यहां परिवार और करीबी दोस्त ठहरेंगे. मेहंदी के लिए वीना नागड़ा को बुलाया गया है. यह वही मेहंदी आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के हाथों पर मेहंदी लगाई थी.

शादी के लिए सूर्यगढ़ पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है. वहीं, मेहमानों को शादी में राजस्थानी खाना पसोरा जाएगा. इसके अलावा इटालियन सहित 4-5 देशों की डिशेज भी सर्व की जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ-कियारा की शादी के लिए करीब 150 विंटेज कारें बुक गकी गई है. कहा जा रहा है कि इन कारों में सवार होकर गेस्ट जैसलमेर की सैर करेंगे। इसके साथ कोलंबिया का डांस प्रोग्राम भी रखा गया है.

 

About Post Author