इंडिया कॉउचर वीक में लीजा रे ने ‘आफरीन आफरीन’ गाने पर किया रैंप वॉक, कहा – ‘खुद का नया रूप देखने को मिला’

KNEWS DESK –  बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपर मॉडल लीजा रे ने फिल्म कसूर से बॉलीवुड में डेब्यू किया है| एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से फैन्स के दिलों में राज करती है| एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ में खूब संघर्ष किया है| साल 2009 में लीजा रे को अपने बोन मैरो कैंसर के बारे में पता चला था| इन्हें कैंसर फ्री होने में तीन साल लगे| वहीं अब लीजा रे इंडिया कॉउचर वीक में राहुल मिश्रा के कलेक्शन “नर्गिस” की शो स्टॉपर बनीं। इस मौके पर लीजा ने कहा कि अपने पुराने हिट “आफरीन आफरीन” के गाने पर रैंप वॉक करने से उन्हें खुद का एक नया रूप देखने को मिला।

Lisa Ray: 'Afreen-Afreen' girl Lisa Ray makes a stunning comeback for Rahul  Mishra at India Couture Week | - Times of India

आफरीन आफरीन गाने पर लीजा रे ने किया रैंप वॉक

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपर मॉडल लीजा रे ने इंडिया कॉउचर वीक में अपने पुराने हिट “आफरीन आफरीन” के गाने पर रैंप वॉक किया| जावेद अख्तर का लिखा हुआ गाने को नुसरत फतेह अली खान ने आवाज दिया था। ये गाना 1996 में काफी मशहूर हुआ था। 52 साल की एक्ट्रेस लीजा रे ने राहुल मिश्रा के शो के लिए इस गाने की धुन पर रैंप वॉक करते हुए एक बार फिर खुश दिखीं। एक्ट्रेस ने इस दौरान कहा कि 25 साल पहले ये गाना फिल्माया गया था।

रैंप वॉक को लेकर लीजा ने कहा 

शो के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में लीजा रे कहा कि उस समय वो बहुत ही अलग व्यक्ति थी। एक्ट्रेस ने कहा कि डिजाइनर और उनकी पत्नी दिव्या मिश्रा ने उन्हें शो के लिए संपर्क किया था, जब वो केरल में एक रिट्रीट पर थीं। उन्होंने कहा कि मैं राहुल और दिव्या की बहुत बड़ी फैन हूं।

“कसूर” और “वाटर” जैसी फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस ने रैंप पर चलने के लिए दूसरी मॉडल्स को भी धन्यवाद दिया, क्योंकि वो नर्वस महसूस कर रही थीं।

यह भी पढ़ें – मनु भाकर ने रचा इतिहास, एक ही संस्करण में दो ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय बनीं

About Post Author