करीना कपूर खान ने ट्रेडिशनल अवतार में दिखाया जलवा, एक्ट्रेस के लुक पर फिदा हुए फैन्स

KNEWS DESK – बॉलीवुड की बेबाक और बोल्ड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। लंबे समय से इंडस्ट्री में सक्रिय रहने वाली करीना का जादू आज भी बरकरार है। उम्र बढ़ने के बावजूद उनके स्टाइल और चार्म में कोई कमी नहीं आई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

सूट में करीना ने दिखाया जलवा

करीना कपूर का लेटेस्ट फोटोशूट कुछ दिनों पहले सामने आया, जिसमें वह ऑफ व्हाइट चूड़ीदार सूट में नजर आ रही हैं। इस सूट में उनकी खूबसूरती और ग्लैमर को देखकर फैंस मंत्रमुग्ध हो गए हैं। फोटोशूट में करीना ने मोटे काजल और न्यूड शेड लिपस्टिक के साथ अपनी आंखों और लुक को और भी आकर्षक बनाया है। उनका यह नया अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं।

महारानी स्टाइल में करीना की पोजिंग

43 की उम्र में भी करीना की फिटनेस और स्टाइल ने सबको चौंका दिया है। फोटोशूट के दौरान उन्होंने कई शानदार पोज दिए, जिसमें से एक महारानी स्टाइल का पोज खास तौर पर ध्यान आकर्षित कर रहा है। कभी काउच पर आराम फरमाते हुए कैमरे की ओर देखते हुए, तो कभी महारानी के अंदाज में पोज देते हुए करीना ने अपने फैंस को एक बार फिर से प्रभावित किया।

फैंस की तारीफों की बौछार

करीना के इस लेटेस्ट फोटोशूट को देखकर फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, “करीना कपूर खान एक एलिगेंट ब्यूटी हैं।” वहीं, दूसरे ने लिखा, “कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है।” करीना की इन तस्वीरों ने सचमुच लोगों के दिलों को छू लिया है।

करीना कपूर की अपकमिंग फिल्में

फिल्मों की बात करें तो करीना कपूर खान के पास कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं। उनकी आगामी फिल्म रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ है, जो एक मल्टीस्टारर कॉप यूनिवर्स फिल्म होगी। इस फिल्म में करीना के साथ दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ जैसे बड़े स्टार्स भी नजर आएंगे।

About Post Author