करीना कपूर खान ने ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की रिलीज से पहले शेयर की कुछ फोटोज, फैन्स ने किया रिएक्ट

KNEWS DESK – करीना कपूर खान की मच अवेटेड सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर ने फैंस के बीच उत्साह को और बढ़ा दिया है। फिल्म में करीना एक सख्त पुलिस ऑफिसर जसमीत भामरा के किरदार में नजर आएंगी, जो एक रहस्यमयी हत्या की जांच कर रही है। करीना के इस गंभीर और इंटेंस अवतार ने उनके प्रशंसकों को प्रभावित किया है, और अब वे बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म

करीना कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के सेट से कुछ दिलचस्प तस्वीरें भी साझा की हैं। इन फोटोज में वह जंगल के बीच लंबी पफ्ड जैकेट पहने दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जितनी गहराई में जाएंगे, ये उतना ही गहरा होता जाएगा।” इन तस्वीरों ने फिल्म की मिस्ट्री और सस्पेंस को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

शेयर की कुछ शानदार तस्वीरें

फिल्म की कहानी:
‘द बकिंघम मर्डर्स’ की कहानी एक मां जसमीत भामरा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बच्चे की रहस्यमयी हत्या के बाद न्याय की तलाश में है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि केस की तह तक जाते-जाते जसमीत भामरा को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। फिल्म के निर्देशन की बागडोर हंसल मेहता ने संभाली है, जबकि इसकी कहानी असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है।

फैंस नहीं कर पा रहे फिल्म का इंतजार

फिल्म में करीना के अलावा, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। फैंस का मानना है कि करीना का यह नया अवतार उन्हें एक नई पहचान देगा और उनकी एक्टिंग स्किल्स को एक और ऊंचाई पर ले जाएगा।

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होगी 'द बकिंघम मर्डर्स'

रिलीज डेट:
‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। करीना के फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं, और उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स से उनकी फिल्म की सफलता की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

13 सितंबर को सिनेमाघरों में देखें 'द बकिंघम मर्डर्स'

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.