कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ को ऑडियंस का मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, सोशल मीडिया पर खूब हो रही बातें

Film Release :कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को ओपनिंग डे पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है Kapil Sharma ने नंदिता दास की फिल्म में नए अवतार में फैंस के सामने आकर डेयरिंग एक्सपेरिमेंट किया है ट्विटर पर भी फिल्म को लेकर शानदार रिव्यू है.

नंदिता दास के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ज्विगाटो’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने फिल्म में लीड रोल प्ले किया है. ‘ज्विगाटो’ में कपिल मानस के रोल में फूड डिलीवरी बॉय बने हैं. वहीं शाहाना ने उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी की भूमिका निभाई है. फिल्म एक डिलीवरी एजेंट की लाइफ में आने वाली तमाम प्रॉबल्म्स पर बेस्ड है जो महामारी के बाद के दौर में रेटिंग और डिलीवरी नंबरों के साथ बने रहने के लिए संघर्ष करता है.

‘ज्विगाटो’ को टोरंटो और बुसान फिल्म फेस्टिवल्स में प्रीमियर होने के बाद से ही चर्चा मे है. वहीं लगता है कि ज़्विगाटो ने अपनी दमदार कहानी और परफॉर्मेंस से रिलीज के पहले ही दिन इंडियन ऑडियंस के दिल को छू लिया है. फिल्म ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है. तमाम यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अब कपिल शर्मा की फिल्म का रिव्यू शेयर किया है.

एक और  यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, ” ग्रेट डे बेस्ट विशेज टू ज्विगाटो टीम.”

Grt day best wishes to Zwigato Team#ZwigatoOn17thMarch #Zwigato #KapilSharma @KapilSharmaK9 @nairsameer @nanditadas @shahanagoswami @ApplauseSocial pic.twitter.com/cVdu1bw3rg

— Neeraj Sharda ?❤ #ZwigatoOn17thMar (@NEERAJSHARDA6) March 17, 2023

Today I have witnessed a complete new side to India’s funny man who is always smiling and ensuring everyone’s laughter. What a performance,loved every minute of the film.Great story, wonderfully directed and an amazing cast. #Zwigato is a must watch! @kapilsharma @shahanagoswami

— Shehnaaz Gill (@ishehnaaz_gill) March 16, 2023

कपिल की फिल्म को ओपनिंग डे पर ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. ट्विटर पर भी फिल्म ट्रेड कर रही है यूजर्स इसके लिए शानदार रिव्यू दे रहे हैं. जिसके बाद कहा जा सकता है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छी कमाई कर सकती है.

About Post Author