एक बार फिर बॉलीवुड सितारों पर भड़कीं कंगना रनौत, सरेआम एक्ट्रेस ने खोली इंडस्ट्री की पोल

KNEWS DESK – कंगना रनौत को बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कहा जाता है, अपने बेबाक बयानों और साहसी दृष्टिकोण के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर एक बड़ा बयान दिया और बॉलीवुड से जुड़े कई गंभीर मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त की। यह फिल्म पहले से ही विवादों में घिरी हुई थी, लेकिन अब इसे सेंसर बोर्ड से यूए सर्टिफिकेट मिल चुका है। हालांकि, सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म में कुछ बदलाव और कट लगाए गए हैं, जिस पर कंगना ने नाराजगी जाहिर की है।

बॉलीवुड स्टार्स पर जमकर भड़कीं कंगना

कंगना की बॉलीवुड पर तीखी प्रतिक्रिया

अपने एक हालिया इंटरव्यू में कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाइयों का खुलासा किया। उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधते हुए सवाल उठाया कि वे गुटखा जैसे उत्पादों के विज्ञापन क्यों करते हैं। कंगना का मानना है कि इस तरह के विज्ञापनों के पीछे सितारों की कुछ मजबूरी हो सकती है, लेकिन इससे समाज पर गलत प्रभाव पड़ता है। उन्होंने इंडस्ट्री में होने वाले दोहरे मापदंडों की भी कड़ी आलोचना की और दावा किया कि कुछ बड़े सितारों के कनेक्शन दाऊद इब्राहिम जैसे अपराधियों से जुड़े थे।

भिंडरावाले को संत नहीं मानते...

‘इमरजेंसी’ और सेंसर बोर्ड की समस्या

कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ जो भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित है, पहले से ही विवादों का सामना कर रही है। फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा तीन कट और 10 बदलावों के साथ यूए सर्टिफिकेट मिला है। कंगना ने सेंसर बोर्ड पर निशाना साधते हुए कहा कि सेंसर बोर्ड अब एक गैर-जरूरी संस्था बन चुकी है, और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी सेंसरशिप लागू होनी चाहिए, जिस पर अभी तक ध्यान नहीं दिया गया है।

राजनीति और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा उनका परिवार

कंगना ने यह भी खुलासा किया कि उनका परिवार कांग्रेस पार्टी से जुड़ा रहा है, जो उनके फैंस के लिए एक चौंकाने वाली बात हो सकती है। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘गैंगस्टर’ के बाद उन्हें राजनीति में उतरने का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने अपने करियर को पहले तवज्जो दी।

अपनी फिल्म में लगे कट और बदलाव पर बोलीं कंगना

‘इमरजेंसी’ की नई रिलीज डेट का इंतजार

फैंस कंगना की इस मच अवेटेड फिल्म की नई रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे टाल दिया गया है। कंगना की इस फिल्म से लोगों को बड़े राजनीतिक और ऐतिहासिक मुद्दों पर जागरूकता की उम्मीद है, और उनके फैंस उनके साहसिक कदम की सराहना कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.