शादी के 2 दिन बाद ही अदिति राव हैदरी की इस आदत से परेशान हुए सिद्धार्थ, कहा – ‘रोते हुए दिन शुरू…’

KNEWS DESK – अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने हाल ही में गुपचुप तरीके से शादी कर ली, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। यह शादी एक 400 साल पुराने मंदिर में बेहद सिंपल अंदाज में हुई, जिसमें सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए। दोनों का रिश्ता काफी वक्त से चर्चा में था, और अब उनकी शादी ने फैन्स के बीच खुशी की लहर दौड़ा दी है।

Guess Who Says 'I Love You' And 'Sorry' First Between Siddharth And Aditi  Rao Hydari? Newlywed Couple Spills The Beans

सादगी भरी शादी और खास बॉन्डिंग

अदिति और सिद्धार्थ की शादी की खबरों ने सबको चौंका दिया, क्योंकि उन्होंने सगाई भी चुपचाप की थी। उनकी तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे थे, और फैन्स को यह सादगी भरा अंदाज खूब भा रहा है। सिद्धार्थ और अदिति की मुलाकात साल 2021 में फिल्म ‘महा समुद्रम’ के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों कई बार साथ में देखे गए, लेकिन 2023 में उनके रिलेशनशिप की पुष्टि तब हुई, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया।

सिद्धार्थ और अदिति के रिश्ते की दिलचस्प बातें

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने अदिति राव हैदरी की कुछ आदतों को लेकर मजेदार बातें शेयर कीं। उन्होंने कहा कि अदिति ज्यादातर चीजें अपनी मर्जी से ही करती हैं, जो कभी-कभी उन्हें परेशान कर देती हैं। सिद्धार्थ ने हंसते हुए कहा, “अदिति सुबह जल्दी उठ जाती हैं और मुझे भी उठा देती हैं। उसे सूरज की पहली किरण के साथ उठना होता है, पर मुझे यह पसंद नहीं है।”

सिद्धार्थ ने यह भी मजाकिया अंदाज में बताया कि अदिति को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। उन्होंने कहा कि उन्हें हर 5 मिनट में अदिति से माफी मांगनी पड़ती है, क्योंकि वे अक्सर कुछ न कुछ गलत कर देते हैं। इस पर अदिति भी मजाक में कहती हैं कि वो इतनी भी बुरी ड्राइवर नहीं हैं, जिस पर सिद्धार्थ मजाक में कहते हैं कि वो ड्राइवर ही नहीं हैं।

रोमांटिक हैं सिद्धार्थ

इंटरव्यू के दौरान दोनों ने माना कि सिद्धार्थ ज्यादा रोमांटिक हैं। वह पहले अदिति को “आई लव यू” कहते हैं और अदिति अक्सर सिद्धार्थ के रोमांटिक जेस्चर्स को एन्जॉय करती हैं। हालांकि, अदिति का कहना है कि वो भी कभी-कभी रोमांटिक होती हैं, लेकिन सिद्धार्थ इस मामले में आगे रहते हैं।

फैन्स के बीच है उत्साह

सिद्धार्थ और अदिति की शादी की तस्वीरें और उनके मजाकिया इंटरव्यू ने सोशल मीडिया पर फैन्स का दिल जीत लिया है। फैन्स उनके इस सादगी भरे अंदाज और रिश्ते की खास बॉन्डिंग को खूब पसंद कर रहे हैं। दोनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में भी व्यस्त हैं, लेकिन उनके इस नए रिश्ते की शुरुआत ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया है।

अब सभी की निगाहें इस खूबसूरत कपल की आने वाली ज़िन्दगी और उनकी साथ की नई यादों पर टिकी हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.