कोलकाता डॉक्टर मर्डर केस को लेकर जॉन अब्राहम ने किया रिएक्ट, कहा -‘सुधर जाओ, वरना टुकड़े…’

KNEWS DESK – कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दर्दनाक घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। 9 अगस्त को सेमिनार हॉल में इस ट्रेनी डॉक्टर की लाश मिलने के बाद जब मामले की जांच हुई तो यह दुष्कर्म और हत्या का निकला। इस वीभत्स घटना ने 2012 के निर्भया कांड की भयावह यादें ताजा कर दीं।

देशभर में इस घटना को लेकर आक्रोश फैल गया है, और आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ तक ने इस घटना की निंदा की है। आलिया भट्ट, करीना कपूर खान जैसी हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर दुःख और गुस्सा जाहिर किया। अब बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने भी इस बर्बर घटना पर अपना कड़ा रुख जाहिर किया है।

जॉन अब्राहम ने दी लड़कों को चेतावनी

एक इंटरव्यू के दौरान, जब जॉन अब्राहम से कोलकाता डॉक्टर मर्डर केस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने साफ शब्दों में लड़कों को चेतावनी देते हुए कहा, “मैं लड़कों से कहूंगा कि सुधर जाओ, वरना टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा।” जॉन ने इस दौरान लड़कों की परवरिश पर जोर देते हुए कहा कि सही परवरिश से ही ऐसी घटनाओं को रोका जा सकता है।

परवरिश की अहमियत पर जॉन का जोर

जॉन अब्राहम ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “ईमानदारी और गंभीरता से कहूं तो मैं सिर्फ बेहतर परवरिश की उम्मीद करता हूं और मैं लड़कियों से कुछ नहीं कहूंगा, क्योंकि उनकी क्या गलती है? मुझे लगता है कि माता-पिता को लड़कों को सही व्यवहार करने के लिए कहना चाहिए। लड़कियों को ज्यादा अधिकार मिलना चाहिए।”

महिलाओं के रक्षक बनने की सलाह

इससे पहले भी जॉन अब्राहम ने अपने एक बयान में कहा था कि देश में महिलाएं, बच्चे, और जानवर सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने पुरुषों को महिलाओं का रक्षक बनने की सलाह दी थी, और इस बात पर जोर दिया था कि समाज में बदलाव लाने के लिए पुरुषों को आगे आना चाहिए।

About Post Author