bigg boss 18: मल्लिका शेरावत की हॉटनेस के दीवाने हुए गुणरत्न और करण वीर, विवियन डीसेना ने दिया अजीब रिएक्शन

KNEWS DESK – ‘बिग बॉस 18’ के पहले वीकेंड का वार एपिसोड में हॉटनेस, मस्ती और रोमांस की भरमार देखने को मिली, जब बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा मल्लिका शेरावत ने शो में धमाकेदार एंट्री की। मल्लिका, जो ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ की चंदा के रूप में भी पहचानी जाती हैं, ने आते ही घर में हंगामा मचा दिया। शो के होस्ट सलमान खान के साथ उनकी मस्ती तो देखने लायक थी ही, लेकिन मल्लिका के घर के अंदर जाने के बाद जो हुआ, उसने दर्शकों को और भी ज्यादा हैरान कर दिया।

Mallika Sherawat की हॉटनेस के दीवाने हुए गुणरत्न, विवियन डीसेना की कड़वी  बातें सुन हैरान हुईं एक्ट्रेस - mallika sherawat enter bigg boss 18 in  weekend ka vaar do fun with karan

मल्लिका की एंट्री से शो में बढ़ी हॉटनेस

मल्लिका ने शो में आते ही अपने हुस्न का जलवा बिखेरा और सभी कंटेस्टेंट्स को अपने रंग में रंग लिया। उन्होंने घर के अंदर ‘नाम जलेबी’ गाने पर एंट्री की, जिसमें उनका डांस और उनका दिलकश अंदाज सबका ध्यान खींचने वाला था। घर के सदस्य भी मल्लिका के साथ मजाक-मस्ती और फ्लर्टिंग करते नजर आए, जिससे शो में मनोरंजन का स्तर और भी बढ़ गया।

करण वीर और गुणरत्न पर मल्लिका का जादू

घर के सदस्यों के साथ मल्लिका की बातचीत और उनके साथ फ्लर्टिंग का सिलसिला भी देखने लायक था। मल्लिका ने करण वीर मेहरा की तारीफ की, जिसके बाद करण वीर ने फ्लर्ट करते हुए उनके साथ एक हंसी-ठिठोली भरी बातचीत शुरू कर दी। वहीं, गुणरत्न सदावर्ते मल्लिका के सामने शरमाते नजर आए। मल्लिका की तारीफ सुनकर गुणरत्न इतने शर्माए कि उन्होंने अपना चेहरा तकिए में छुपा लिया। बाकी घरवाले भी गुणरत्न को मल्लिका के नाम से चिढ़ाने लगे, जिससे माहौल और भी मजेदार हो गया।

https://www.instagram.com/reel/DBGe0MTNw-v/

अविनाश का शर्टलेस स्टाइल

मल्लिका की मौजूदगी ने घर के बाकी सदस्यों को भी अपने हुनर दिखाने के लिए प्रेरित किया। अविनाश मिश्रा, जिन्हें मल्लिका ने उनकी बॉडी की तारीफ करते हुए सराहा, तो वह एकदम शर्टलेस हो गए और उनके सामने डांस करने लगे। अविनाश के इस बिंदास अंदाज ने मल्लिका के साथ-साथ घर के बाकी सदस्यों को भी हैरान कर दिया। उनका शर्टलेस होकर ठुमके लगाना शो का सबसे चर्चित पल बन गया।

https://x.com/vijLotika/status/1845614490504527884

विवियन डीसेना का अजीब रिएक्शन

हालांकि, मल्लिका की एंट्री से जहां सभी सदस्य मस्ती कर रहे थे, वहीं विवियन डीसेना के साथ हुआ एक दिलचस्प वाकया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। मल्लिका ने एक मजाकिया अंदाज में विवियन की जॉ लाइन की तारीफ करते हुए उनके गालों को छू लिया। मल्लिका ने कहा कि उनकी जॉ लाइन इतनी शार्प है कि इससे सब्जी भी काटी जा सकती है। लेकिन विवियन को उनका यह छूना पसंद नहीं आया। उन्होंने मल्लिका को कहा कि उन्हें मुंह से बात करने की आदत है, हाथों से नहीं। मल्लिका ने इसे हंसी में लेते हुए कहा, “मैंने तो प्यार से टच किया था,” लेकिन विवियन ने जवाब दिया, “अब आपको पता चल गया है, तो ध्यान रखिएगा।” विवियन का यह रिएक्शन दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गया है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.