काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन का दिखा गॉर्जियस लुक, नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

BOLLYWOOD DESK : काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्‍यासा देवगन अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. इस बार फिर वह गॉर्जियस लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज में न्‍यासा रेड लहंगा पहने नजर आ रही हैं. न्यासा का ये लुक फैंस का दिल जीत रहा है.

अजय देवगन और काजोल की प्यारी बेटी न्यासा देवगन ने हाल ही में रेड लहंगे में फोटोशूट करवाया है. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में न्यासा का लुक फैंस का दिल जीत रहा है. फैंस उनकी खूबसूरती की तुलना उनकी मां काजोल से कर रहे हैं.

न्‍यासा देगवन (Nysa Devgn) अक्‍सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह जहां भी जाती हैं लोगों को सारा ध्‍यान खींच लेती हैं. बीते साल भी न्यासा का डीप नेक ड्रेस में एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. अब एक बार फिर न्यासा अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं.

मरुन कलर की इस ड्रेस में न्‍यासा काफी खूबसूरत लग रही हैं. डीप नेक ब्लाउज में देख कई यूजर्स सोशल मीडिया पर न्‍यासा की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

काजोल की लाडली न्यासा सबसे पॉपुलर स्टारकिड है. अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर वह अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है. कई बार वह अपने इस लुक की वजह से ट्रोल भी की जाती हैं.

सामने आई इन तस्वीरों में न्यासा ने अपने आउटफिट के साथ न्यूड मेकअप किया है. अजय देवगन की लाडली ने इस शूट में लाल लहंगे के साथ किसी भी तरह की कोई ज्वैलरी नहीं पहनी है

फोटोज में न्यासा का ये सिंपल और सादगी भरा अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इन फोटोज पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

न्यासा देवगन की इन तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं और खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने तो कमेंट में उनकी खूबसूरती की तुलना उनकी मां काजोल से कर दी है. लिखा, “वह बिल्कुल अपनी मॉम की तरह लग रही हैं.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “पता नहीं क्यों पर मुझे लगता है कि न्यू कमर्स में न्यासा सबसे अच्छी एक्ट्रेस साबित होंगी.

About Post Author