फैन की अदब और सलमान खान की सादगी ने मचाई धूम, एक्टर का दिल जीतने वाला वीडियो हुआ वायरल

KNEWS DESK – सलमान खान को प्यार से ‘भाईजान’ कहा जाता है, एक्टर की फैन फॉलोइंग का कोई मुकाबला नहीं है। चाहे बच्चे हों या बड़े, हर उम्र के लोग सलमान के दीवाने हैं। उनकी लोकप्रियता सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान सलमान का एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

Sikandar Actor Salman Khan And Sajid Nadiadwala To Start Shooting Of Film  Kick 2 In 2025 As Per Reports - Entertainment News: Amar Ujala - Kick 2:एक  दशक बाद फिर डेविल बनेंगे

इवेंट में फैन का सलमान के प्रति सम्मान

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान एक इवेंट में शामिल हुए थे, जहां उनके एक नन्हे फैन ने उन्हें स्टेज पर जाकर मुलाकात की। बच्चे ने सबसे पहले सलमान को गले लगाया और फिर उन्हें अपनी बनाई हुई पेंटिंग दिखाई। सलमान ने इस पेंटिंग पर अपना ऑटोग्राफ भी दिए।

सलमान का दिल छू लेने वाला रिएक्शन

वीडियो में आगे दिखाया गया है कि जब बच्चा जाने लगा, तो उसने सलमान के पैर छूकर अपना सम्मान प्रकट किया। यह देख सलमान ने तुरंत बच्चे को उठाया और एक बार फिर गले लगा लिया। सलमान के इस जेस्चर ने न सिर्फ उस बच्चे का, बल्कि सभी फैंस का दिल जीत लिया। इस वीडियो को शेयर करते हुए पैपराजी वरिंदर चावला ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया, और देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया।

https://www.instagram.com/reel/C_NlCN4oQWH/

फैंस ने की सलमान की तारीफ

सलमान खान के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, “ब्यूटीफुल,” जबकि दूसरे ने लिखा, “भाई।” सलमान की इस सादगी और उनके फैंस के प्रति सम्मान ने सभी का दिल जीत लिया है। लोग उनकी विनम्रता और बच्चों के प्रति उनके स्नेह की तारीफ कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सलमान खान जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘सिकंदर’ में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। खास बात यह है कि इस फिल्म में सलमान पहली बार रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फैंस इस जोड़ी को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं और फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सलमान खान के इस वीडियो ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह न सिर्फ एक बड़े स्टार हैं, बल्कि एक महान इंसान भी हैं। उनका फैंस के प्रति यह प्यार और सम्मान ही उन्हें बॉलीवुड का ‘भाईजान’ बनाता है।

About Post Author