‘ड्रीम गर्ल 2’ सनी देओल की ‘गदर 2’ के सामने हार मानने के लिए नहीं है तैयार, सिंगल डे कलेक्शन में गदर 2 के कलेक्शन को छोड़ा पीछे

KNEWS DESK – सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने हर तरफ धमाल मचा रखा है| फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं| वहीं आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 सनी देओल की फिल्म के सामने हार मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है।  सिंगल डे कलेक्शन में ड्रीम गर्ल 2 ने सनी देओल की गदर 2 को पीछे छोड़ दिया है|

 हार मानने के लिए तैयार नहीं ड्रीम गर्ल 2 

 सनी देओल की ‘गदर-2’ बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहरा रही है अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी एक्शन ड्रामा फिल्म ने अब तक कई बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है। वहीं आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर ‘ड्रीम गर्ल 2’ किसी भी कीमत पर ‘गदर 2’ से बॉक्स ऑफिस पर हार मानने के लिए तैयार नहीं है।

‘ड्रीम गर्ल-2’ एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जो इंडिया में शानदार बिजनेस कर ही रही है और जल्द ही ये 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती है। साथ ही वर्ल्डवाइड भी इस फिल्म ने बुधवार के कलेक्शन में सनी देओल की ‘गदर 2’ को सिंगल डे कमाई में पीछे छोड़ दिया है।

सिंगल डे कलेक्शन में गदर 2 को दी मात

‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना चार साल के बाद ‘पूजा’ बनकर स्क्रीन पर लौटे और स्क्रीन पर आते ही उन्होंने दर्शकों के दिलों की घंटी को बजा दी| इंडिया में वर्किंग डेज पर फिल्म की कमाई भले ही घट गई, लेकिन दुनियाभर में फिल्म को भरपूर प्यार मिल रहा है।

एकता कपूर के बालाजी बैनर तले बनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने बुधवार को सिंगल डे वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में ‘गदर 2’ को पीछे छोड़ दिया है। ‘गदर 2’ ने जहां सिंगल डे पर 3 करोड़ का बिजनेस किया, तो वहीं ‘ड्रीम गर्ल 2’ जिसका कलेक्शन मंगलवार तक 116 करोड़ था, वह अब 121 करोड़ दुनियाभर में पहुंच चुका है। आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने वर्ल्डवाइड 5 करोड़ का बुधवार को बिजनेस किया है।

आयुष्मान- अनन्या की  केमिस्ट्री आई फैंस को पसंद

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की जोड़ी पहली बार फैंस को देखने को मिली। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई। फिल्म में आयुष्मान खुराना -अनन्या पांडे के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी और अन्नू कपूर जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई। हाल ही में ड्रीम गर्ल 2 की मुंबई में सक्सेस पार्टी हुई, जिसमें सितारों का मेला लगा।

About Post Author