दिलजीत दोसांझ ने ‘जट्ट एंड जूलियट’ को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘मेरे सामने ब्लैंक चेक दिया गया था’

KNEWS DESK – दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म जट्ट एंड जूलियट का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हो गया है| जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया| फिल्म के ट्रेलर में भरपूर कॉमेडी के साथ ड्रामा भी नजर आया है| वहीं फिल्म को लेकर पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ ने खुलासा किया कि वे फ्रेंचाइजी के पहले पार्ट में काम करने के लिए ‘ना’ कहने गए थे, लेकिन ऐसा नहीं कर सके क्योंकि फिल्म के निर्माता दर्शन सिंह ग्रेवाल ने उन्हें फिल्मी अंदाज में एक खाली चेक दिया, जिसे वह मना नहीं कर सके।

जब दिलजीत दोसांझ ने इस सुपरहिट फिल्म के लिए कहा 'न', प्रोड्यूसर्स ने ब्लैंक  चेक थमाकर कह दी ये बात – TV9 Bharatvarsh

दिलजीत दोसांझ ने किया खुलासा 

पंजाबी गायक और अभिनेता दोसांझ और नीरू बाजवा की स्टारर पंजाबी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जट्ट एंड जूलियट’ की तीसरा पार्ट जगदीप सिद्धू ने डायरेक्ट किया है। पहला पार्ट 2012 में अनुराग सिंह ने डायरेक्ट और ग्रेवाल ने प्रोड्यूस की थी। बीते दिन फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था इस दौरान दोसांझ ने कहा कि । “निर्माता दर्शन (सिंह ग्रेवाल) ने मुझे एक फिल्म करने के लिए बुलाया। मेरे साथ कुछ समस्याएं थीं इसलिए मैंने उनके चेहरे पर ‘ना’ कहने का फैसला किया। हम फिल्म के लिए ना कहने गए लेकिन फिल्मी अंदाज में उन्होंने ब्लैंक चेक दिया और पूछा, राशि भरो, हमें एक फिल्म करनी है।’ उन्होंने कहा, ‘हम इस पर ‘नहीं’ नहीं कह सकते। इसलिए जो एक्टर सबसे ज्यादा रकम लेते थे, गुरुदास मान साहब, उन्हें अपनी रकम डालने दीजिए, फिर वे खुद ही ‘नहीं’ कह देंगे टीडीएस के साथ और वह इसके लिए सहमत हो गए इसलिए मैं पहले पार्ट का हिस्सा बन गया।”

फ्रैंचाइज़ी की दूसरा पार्ट 2023 में रिलीज़ हुआ था। जट्ट एंड जूलियट थ्री व्हाइट हिल स्टूडियोज़ और स्पीड रिकॉर्ड्स के बैनर तले बनी है, जो 27 जून को दुनिया भर में रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें – जम्मू कश्मीर: कठुआ में आतंकियों से सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़ जारी, 1 जवान शहीद और 6 घायल

About Post Author