पंजाबी एक्टर अमन धालीवाल पर जानलेवा हमला, घायल होने के बावजूद हमलावर को यूं धर दबोचा

KNEWS DESK :  एक्टर फिलहाल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. ये हमला क्यों किया गया, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

मशहूर पंजाबी एक्टर अमन धालीवाल पर अमेरिका में जानलेवा हमला हुआ है. एक्टर पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया है. जिसमें अमन धालीवाल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. एक्टर पर हमला उस वक्त हुआ जब वह जिम में वर्कआउट कर रहे थे. उनके साथ हुई मारपीट और हमले ही घटना जिम के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका एक वीडियो अब इंटरनेट पर सामने आया है. इस वीडियो में अमन धालीवाल एक हमलावर से लोहा लेते दिखाई दे रहे हैं. उसके हमले से वह घायल हो गए हैं.

वीडियो में एक शख्स को ब्लू कलर की हुड्डी में देखा जा सकता है. उसके हाथ में एक कुल्हाड़ी दिखाई दे रही है. जिसके दम पर उसने अमन धालीवाल का पकड़ा हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि हमलावर गुस्से में पानी मांग रहा होता है. तभी उसका ध्यान कहीं हो चला जाता है, जिसका फायदा उठाकर अमन धालीवाल उसके हमले पर पलटवार कर देते हैं. जिसके बाद अन्य लोग उस हमलावर को पकड़ने में पंजाबी अभिनेता की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं.

Punjabi actor Arman Dhaliwal was critically attacked in America when he was exercising in the Planet Fitness gym. Arman Dhaliwal bravely subdued the attacker. pic.twitter.com/QXQDH3FI4j

— Gagandeep Singh (@Gagan4344) March 16, 2023

वीडियो में अमन धालीवाल से सिर पर खून और बॉडी पर अन्य जगहों पर जख्मों के निशान दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेता का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अमन धालीवाल के फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि अमन धालीवाल पंजाबी में रहते हैं लेकिन वह कुछ दिनों के लिए अमेरिका के लॉस एंजिल्स गए थे. जहां उन पर यह हमला हुआ. हमले के बाद अमन धालीवाल को अस्पताल ले जाया गया.

About Post Author