Bigg Boss OTT 3: कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच फिर हुई तीखी बहस, नहाने की बात पर हुआ पूरा ड्रामा

KNEWS DESK- अनिल कपूर का रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 इस समय लगातार चर्चा में बना हुआ है| बिग बॉस में हर दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं| दर्शकों से भी शो को खूब प्यार मिल रहा है| शो अपने हर नए एपिसोड के साथ दर्शकों को बांधे रखता है| नए एपिसोड के साथ नई बहस और नई राइवलरी देखने को मिलती है। बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच रसोई में तीखी बहस हुई।

Kritika Malik And Shivani Kumari Get Into A Physical Brawl | Kritika Malik- Shivani के बीच हुई लड़ाई

कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच हुई तीखी बहस

शो धीरे-धीरे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में बचे हुए कंटेस्टेंट अपना गेम मजबूत करने में लगे हुए हैं। बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच रसोई में तीखी बहस हुई। दरअसल, शिवानी किचन में खड़े होकर खाना बना रही होती हैं। इस बीच कृतिका उनसे कहती हैं कि वो खाना बनाने से पहले शॉवर ले लें। शिवानी कहती हैं कि वो ऐसा नहीं करेंगी।

वहीं उसके बाद जब शिवानी को किचन काउंटर पर पैर खुजाते हुए देखा, तो कृतिका को गुस्सा आ गया। कृतिका शिवानी की सफाई ना बरतने की आदत से परेशान थी। उसने शिवानी को खाना बनाने से पहले नहाने के लिए कहा, लेकिन शिवानी ने पैर खुजाने से इनकार कर दिया। इससे कृतिका को और गुस्सा आया। बहस इतनी बढ़ गई कि ये एक-दूसरे पर चिल्लाने लगे और धक्का देने लगे। कृतिका ने कहा “तू सबसे बड़ी झूठी है”। दूसरी ओर, शिवानी अपनी बात पर अड़ी रही और दोनों के बीच तीखी नोक-झोंक हुई। कृतिका और शिवानी के झगड़े से रसोई में अफरा-तफरी मच गई।

जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाले बिग बॉस ओटीटी थ्री को एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – राजस्थान: हरियाली तीज पर धरती को ओढ़ाएं हरियाली चुनर, पंचायत राज मंत्री ने जनप्रतिनिधियों का किया आह्वान

About Post Author