Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल की हरकत से घर में पड़े खाने के लाले, शो के बाकी घरवालों ने कहा माफी मांगे

KNEWS DESK – अनिल कपूर का रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 इस समय लगातार चर्चा में बना हुआ है| बिग बॉस ओटीटी की तीसरा सीजन जियो सिनेमा पर प्रीमियर हुआ है। बिग बॉस घर के अंदर हर दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न लेकर आते रहते हैं। दर्शकों से भी शो को खूब प्यार मिल रहा है। बिग बॉस ओटीटी थ्री ने नया मोड़ ले लिया है, सना मकबूल की हरकतों की वजह से घर में खाने की कमी हो गई है। कंटेस्टेंट अब उसके फैसले की का खामियाजा भुगत रहे हैं और वे इससे खुश नहीं हैं।

कुत्ते ने नोंचा सना मकबूल का मुँह, होंठो पर आए 121 टांके, टीवी एक्ट्रेस का  Bigg Boss OTT 3 में छलका दर्द | sana makbul horrible accident of dog bite  face tv

सना मकबूल की हरकत से घर में पड़े खाने के लाले

अनिल कपूर का रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 इस समय लगातार चर्चा में बना हुआ है|शो में आए दिन नए नए ड्रामे होते रहते हैं| शो से अब तक 6 कंटेस्टेंट बाहर हो चुके हैं| वहीं अब शो ने नया मोड़ ले लिया है, सना मकबूल की हरकतों की वजह से घर में खाने की कमी हो गई है। दरअसल, घरवालों ने खाने का जिम्मा सना मकबूल को सौंपा था। हालांकि सना के मिसमैनेजमेंट की वजह से दो दिन पहले ही खाना खत्म हो गया। जिसके बाद बिग बॉस ने सख्त कदम उठाते हुए घरवालों को सिर्फ फल और पानी पर छोड़ दिया। घरवाले अब बहुत कम खाने पर जी रहे हैं और वे सना की हरकतों से खुश नहीं हैं। वे उनसे माफी की मांग कर रहे हैं, लेकिन सना पीछे हटने से इनकार कर रही है।

सना ने मेकर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की दी धमकी

वे शो के निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दे रही है। उनका कहना है कि भूखमरी उनके कॉन्ट्रैक्ट में नहीं है। घर में खाने की कमी की वजह से शो में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला। खाना नहीं मिलने से घरवाले काफी निराश और भूखे हैं और वे अपनी इस हालत के लिए सना को दोषी ठहरा रहे हैं। इस मामले को लेकर रणवीर शौरी और साई केतन राव की सना से तीखी बहस हुई।

बिग बॉस ने पहले दिन खाना बर्बाद करने के लिए कंटेस्टेंट्स को डांटा है और सना की हरकतों से घर का माहौल काफी खराब है। ऐसे में घरवाले सना से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक ने विशाल पांडे को बोला चमचा, दोनों के बीच हुई तीखी नोकझोंक

About Post Author