बिग बॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट कृतिका मलिक ने ‘बहुविवाह’ को लेकर किया रिएक्ट, कहा – ‘दुनिया इसे आठवां अजूबा…’

KNEWS DESK – बीते दिन बिग बॉस ओटीटी 3 का शानदार ग्रैंड फिनाले था| जिसमें सना मकबूल ने बाजी मारी और बिग बॉस की ट्राफी अपने नाम की है| ग्रैंड फिनाले के बाद शीर्ष 5 में जगह बनाने वाली यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 3 की प्रतियोगी कृतिका मलिक ने एक इंटरव्यू में बहुविवाह पर अपने विचार और भविष्य की योजनाओं के बारे में खुलकर बात की।

After Marrying Armaan Malik Bigg Boss Ott 3 Contestant Kritika Tried To Suicide They All Were Facing Problem - Amar Ujala Hindi News Live - Bigg Boss Ott 3:अरमान मलिक से शादी

कृतिका मलिक ने कहा 

कृतिका मलिक ने अपने पति अरमान मलिक और उनकी पहली पत्नी पायल मलिक के साथ शो में भाग लिया था उन्होंने स्पष्ट किया कि वह और उनका परिवार बहुविवाह का समर्थन नहीं करता है। कृतिका का यह बयान आश्चर्यजनक है, क्योंकि वह अपने पति और उनकी पहली पत्नी के साथ शो में भाग ले रही हैं। हालांकि, उन्होंने बताया, “हमारे बीच बहुत अलग रिश्ता है… हमारा परिवार कभी भी बहुविवाह का समर्थन नहीं करता है।

आठवां अजूबा हैं हम 

मैं सभी से कहना चाहूंगी कि कृपया वह न करें जो हमने किया है… कृपया वह न दोहराएं जो हमने किया है, जैसा कि हम कहते हैं कि दुनिया में 7 अजूबे हैं और हमेशा एक आठवां अजूबा होता है, इसलिए कृपया इसे दुनिया का आठवां अजूबा मानें।”

सना मकबूल को दी बधाई 

कृतिका मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता सना मकबूल को भी बधाई देते हुए कहा, “सना जीत गई है, सना और उसके परिवार को बधाई… उसने कहा कि वह जीतेगी चाहे कोई कुछ भी कहे, वह जीतेगी और उसे ट्रॉफी चाहिए और उसने जीत ली।” बिग बॉस के घर में अपने अनुभव को याद करते हुए मलिक ने कहा, “हम तीनों वहां गए थे और हमें लगा कि हममें से कोई ट्रॉफी जीतेगा। लेकिन मुझे खुशी है कि मैं टॉप 5 में आई और हमारा परिवार बिग बॉस में आया और मैं बहुत खुश हूं।” मलिक ने बिग बॉस के घर में रहने की चुनौतियों के बारे में भी बात की और कहा, “जब आप उस घर के अंदर जाते हैं, तो ऐसा होता है कि 2 लोगों का नज़रिया कभी मेल नहीं खाता, और बहुत सारे झगड़े होते हैं… बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मुझे उसके लिए कोई शिकायत नहीं है, मैं बहुत खुश हूं कि वह जीत गई।”

पर्सनल लाइफ को लेकर की बात 

अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े विवाद से आगे बढ़ते हुए, मलिक अब अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। उन्होंने खुलासा किया, “बहुत सारी चीज़ें आने वाली हैं… मैं अपनी बेटी के नाम पर अपना ब्रांड लॉन्च कर रही हूँ, जो टुबा कलेक्शन है, साथ ही मैं स्किन के लिए अपना सैलून भी लॉन्च कर रही हूँ, और वेब सीरीज़, गाने और कई अन्य जैसे आने वाले प्रोजेक्ट हैं।”

यह भी पढ़ें – साई केतन राव ने बिग बॉस ओटीटी 3 के अनुभव को किया शेयर, कहा- ‘यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण यात्रा थी’

About Post Author