अवनीत कौर ने शुभमन गिल के जन्मदिन पर शेयर किया पोस्ट, कहा – ‘मुझे आप पर बहुत…’

KNEWS DESK-  फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट की दुनिया में हमेशा चर्चा का विषय बनने वाली एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के रिश्ते अब एक नई दिशा में ले जा रहे हैं। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने क्रिकेटर्स को अपना जीवनसाथी बनाया है, जिसमें अनुष्का शर्मा, अथिया शेट्टी और हेजल कीच जैसे नाम शामिल हैं। हाल ही में, सारा अली खान और शुभमन गिल के रिश्ते की अफवाहें भी सुर्खियों में आईं, लेकिन यह खबर महज अफवाह साबित हुई।

22 साल की इस टीवी एक्ट्रेस संग लंदन में घूम रहे शुभमन गिल, लोग बोले: सारा  कहां है? – TV9 Bharatvarsh

अब, क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ एक नई एक्ट्रेस का नाम जुड़ रहा है। इस बार चर्चाओं में हैं टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अवनीत कौर।

अवनीत कौर ने शुभमन गिल के जन्मदिन पर साझा की पोस्ट

शुभमन गिल ने 8 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाया, और इस खास मौके पर अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शुभमन के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ अवनीत ने लिखा, “शुभमन, जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। आप लोगों को इसी तरह से प्रेरित करते रहो। मुझे आप पर बहुत गर्व है।” इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तेजी से चर्चा बटोरी और तस्वीर वायरल हो गई।

https://x.com/ItsLvodedra007/status/1833145998258151737

लंदन में देखा गया था साथ

इससे पहले, अवनीत और शुभमन को लंदन में एक साथ देखा गया था, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें शुरू हुईं। हालांकि, उस वक्त इन खबरों को ज्यादा महत्व नहीं मिला। अब, शुभमन के जन्मदिन पर अवनीत के पोस्ट ने एक बार फिर से इन अफवाहों को हवा दी है।

https://x.com/cric0val/status/1731905473904095580

अवनीत कौर कौन हैं?

अवनीत कौर टीवी इंडस्ट्री में एक प्रमुख चेहरा हैं। बहुत ही कम उम्र में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की और ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर’ जैसे शो में अपने हुनर का परिचय दिया। अवनीत ने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में टीवी पर डेब्यू किया और तब से कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आई हैं। इसके अलावा, अवनीत इंटरनेशनल फिल्म ‘लव इन वियतनाम’ में भी दिखाई देंगी और सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों के लिए भी जानी जाती हैं।

अवनीत और शुभमन के रिश्ते की सच्चाई का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन इस खबर ने उनके फैंस के बीच एक नई चर्चा की शुरुआत कर दी है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.