बहन अलाना की शादी में अनन्या पांडे ने भाई संग किया स्टाइलिश डांस, पापा चंकी पांडे की एंट्री ने लूट ली लाइमलाइट…

bollywood desk : बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी कजिन बहन अलाना पांडे की शादी में जमकर मस्ती करते नजर आईं। शादी से जुड़े हर फंक्शन में अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अनन्या पांडे ने इस दौरान अपने पिता चंकी पांडे और मां भावना पांडे के साथ पापाराजी को भी खूब पोज दिया। हल्दी से लेकर मेहंदी, संगीत और शादी में अनन्या पांडे छा गई हैं।

    

इस समय चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे के घर सेलिब्रेशन का माहौल है. उनकी बेटी अलाना की शादी हो रही है, जो फिलहाल सुर्खियों में बनी हुई है. अलाना की शादी के फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. कल अलाना की मेहंदी सेरेमनी थी, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंचीं. वहीं अब संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सामने आ गया है, जिसमें अनन्या पांडे भाई अहान पांडे के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

 

वायरल हो रहे वीडियो में अनन्या पांडे ने साड़ी पहनी है. वे साड़ी पहनकर भाई अहान के साथ ‘सात समंदर पार’ गाने पर डांस कर रही हैं. अनन्या की इस दौरान अदाएं देखने लायक हैं. वीडियो की खास बात यह है कि अनन्या डांस तो कर ही रही होती हैं, लेकिन एंड में जब उनके पापा चंकी पांडे की एंट्री होती है, तो वहां मौजूद सभी लोग खुश हो जाते हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि वीडियो में आने के बाद सारी लाइमलाइट चंकी ले गए. वहीं सोशल मीडिया पर भी अनन्या से ज्यादा लोग चंकी पांडे की एंट्री पर बात कर रहे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “सारा ने अच्छा किया था”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “अनन्या बस वाओ लग रही है”. एक और यूजर लिखते हैं, “चंकी पांडे की एंट्री मस्त थी”. एक और ने लिखा है, “साड़ी पहनना सिखा दो भाई कोई इसको”. वहीं फैन्स दिल और फायर इमोजी बनाकर भी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं.