मलाइका अरोड़ा संग ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अर्जुन कपूर ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, कहा – ‘कभी मत भूलना तुम…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते की चर्चाएं हमेशा सुर्खियों में रही हैं। दोनों के बीच कभी प्यार की झलक देखने को मिलती है, तो कभी ब्रेकअप की अफवाहें। हाल ही में मलाइका अरोड़ा का बर्थडे था, और फैंस को उम्मीद थी कि अर्जुन कपूर इस खास दिन पर अपनी लेडी लव के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर करेंगे। लेकिन 23 अक्टूबर को सुबह से रात हो गई, और अर्जुन की तरफ से कोई भी बर्थडे विश देखने को नहीं मिली, जिससे ब्रेकअप की अटकलें फिर से तेज हो गईं।

Malaika has no regrets about her breakup with Arjun! | अर्जुन से ब्रेकअप का  मलाइका को पछतावा नहीं!: एक्ट्रेस बोलीं- पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में जो  हुआ, उसका मलाल ...

अर्जुन कपूर का क्रिप्टिक पोस्ट: ब्रेकअप की ओर इशारा?

मलाइका के बर्थडे पर पोस्ट न करने के बाद अर्जुन कपूर ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया, जो अब फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है। अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “कभी मत भूलना तुम कौन हो”। यह एक साधारण वाक्य होते हुए भी काफी गहरे अर्थ समेटे हुए है। इस पोस्ट ने एक बार फिर अर्जुन और मलाइका के रिश्ते में दरार की अटकलों को हवा दे दी है। फैंस इस पोस्ट को मलाइका के साथ उनके रिश्ते से जोड़ रहे हैं और कयास लगा रहे हैं कि कहीं ये संकेत उनके ब्रेकअप की पुष्टि तो नहीं?

क्या मलाइका से है इस पोस्ट का कनेक्शन?

हालांकि, अर्जुन और मलाइका खुलकर अपने रिश्ते पर कभी कोई बयान नहीं देते हैं, लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर इशारों में कुछ कह जाते हैं। इससे पहले भी दोनों के बीच कुछ ऐसी स्थितियां रही हैं, जिससे रिश्ते में अनबन की खबरें आई थीं। मगर जब मलाइका के पिता का निधन हुआ था, तब अर्जुन उनके साथ खड़े नजर आए थे, जिससे फैंस को उम्मीद जागी थी कि शायद दोनों अब भी साथ हैं।

Arjun Kapoor Cryptic Post

अर्जुन का यह क्रिप्टिक पोस्ट हालांकि काफी गहरा है, और फैंस इसे मलाइका के साथ उनके रिश्ते की मौजूदा स्थिति से जोड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग यही सवाल कर रहे हैं कि आखिर दोनों के बीच अब क्या चल रहा है।

रिश्ते पर बढ़ते सवाल

अर्जुन और मलाइका का रिश्ता हमेशा से ही फैंस के बीच चर्चा में रहा है। दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और पोस्ट उनके बीच के संबंधों की झलक देती रही हैं। हालांकि, पिछले कुछ समय से दोनों के बीच दूरी साफ नजर आ रही है। अब अर्जुन का ये क्रिप्टिक पोस्ट फैंस के दिलों में फिर से सवाल खड़े कर रहा है कि क्या ये जोड़ी अब साथ है या इनका रिश्ता वाकई खत्म हो गया है?

फैंस की उम्मीदें और अटकलें

फैंस बेसब्री से इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर अर्जुन या मलाइका में से कोई अपने रिश्ते की स्थिति पर खुलकर कुछ कहेगा या नहीं। अर्जुन का यह पोस्ट फैंस के बीच एक रहस्य बनकर रह गया है, और लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं। हालांकि, सच क्या है, यह तो समय के साथ ही सामने आएगा, लेकिन फिलहाल यह क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.