सेक्सी ब्लाउज, ग्रीन साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं अलाया एफ, पूजा बेदी की बेटी ने बिखेरा हुस्न का जलवा

KNEWS DESK – बॉलीवुड की दिवाली पार्टियों का अपना ही जलवा होता है, और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की पार्टी में तो सितारों का मेला ही लगा। हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड के तमाम सितारों और स्टारकिड्स ने अपनी उपस्थिति से इस पार्टी को और खास बना दिया। पार्टी में कई हस्तियां अपने एथनिक लुक में चार चांद लगाती नजर आईं, लेकिन इस बार सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनीं पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ।

साड़ी के साथ चोली जैसा ब्लाउज

अलाया एफ का अनोखा अंदाज: हरी साड़ी के साथ वेस्टर्न टच

अलाया एफ ने पार्टी में एक बेहद खास और स्टाइलिश हरी साड़ी पहनी, जिसमें उनकी अलग ही खूबसूरती और स्टाइल दिख रहा था। उनकी साड़ी ने पारंपरिक के साथ-साथ मॉडर्न टच का भी एक खूबसूरत संगम पेश किया। 26 वर्षीय अलाया ने डीप नेक चोली ब्लाउज के साथ अपनी साड़ी को कैरी किया, जो उनके लुक को और ग्लैमरस बना रहा था। उन्होंने साड़ी को थोड़ी नीचे बांधा था, जिससे उनके लुक में एक वेस्टर्न तड़का भी देखने को मिला।

26 साल की हैं पूजा बेदी की बेटी

पार्टी में हर किसी की नजरें थीं अलाया पर

अलाया के इस गॉर्जियस अवतार ने पार्टी में सबकी नजरें खींच लीं। पार्टी में तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, मृणाल ठाकुर, कार्तिक आर्यन, सैफ अली खान, अर्पिता खान, और कई अन्य सितारे मौजूद थे, लेकिन अलाया का स्टाइलिश अवतार सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना। उनकी कातिलाना अदाओं और बिंदास पोज ने सोशल मीडिया पर भी लोगों का ध्यान आकर्षित किया।

हरी साड़ी के साथ डीप नेक ब्लाउज

अलाया एफ का बॉलीवुड सफर

अलाया ने अपने करियर की शुरुआत सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन से की थी, जिसमें उनके अभिनय की सराहना की गई। इसके बाद, उन्होंने फ्रेडी और यू-टर्न जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जौहर दिखाया। वह जल्द ही नए प्रोजेक्ट्स के साथ अपने फैंस के बीच नजर आएंगी। एक्टिंग के साथ-साथ अलाया का फैशन सेंस भी बॉलीवुड में चर्चा का विषय बना रहता है।

अलाया का बॉलीवुड डेब्यू

फिटनेस और फैशन का परफेक्ट कॉम्बो हैं अलाया

अलाया एफ की उम्र 26 साल है, लेकिन इतनी कम उम्र में ही उन्होंने फिटनेस और फैशन का परफेक्ट संतुलन बना लिया है। उनके लुक्स और स्टाइल हमेशा यूथ के बीच एक ट्रेंड सेट करते हैं। चाहे इंडो-वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल, अलाया हर लुक को बखूबी कैरी करती हैं, और यही वजह है कि वह आज की युवा पीढ़ी में काफी लोकप्रिय हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.