श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, मेकर्स ने रिलीज डेट में किया बदलाव

KNEWS DESK –  इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘स्त्री 2’ है, जो आने वाले दिनों में दर्शकों के बीच होगी। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी इस बार एक नया ट्विस्ट लेकर आई है – सरकटे के आतंक की कहानी। फिल्म की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी है|

Stree 2 Release Date Change Shraddha Kapoor And Rajkummar Rao Film Preponed  Now Released On This Date - Entertainment News: Amar Ujala - Stree 2:'वो  स्त्री है कुछ भी कर सकती है',

‘स्त्री 2’ का प्रमोशन और एडवांस बुकिंग

फिल्म की एडवांस बुकिंग बुक माय शो पर शुरू हो चुकी है, और मेकर्स ने फैंस के लिए कुछ खास प्लान तैयार किए हैं। अगर आप फिल्म को देखने के लिए उतने ही उत्सुक हैं, जितना कि बाकी फैंस, तो अब ही अपनी टिकट बुक कर लें।

रिलीज की तारीख और शो टाइम्स:

‘स्त्री 2’ 15 अगस्त को रिलीज होगी, लेकिन खास बात यह है कि फिल्म का नाइट शो 14 अगस्त की रात 9:30 बजे से शुरू होगा। यानी आप स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले ही इस रोमांचक और डरावनी फिल्म का आनंद ले सकते हैं।

फिल्म का कास्ट और कहानी

पहली फिल्म की सफलता के बाद, ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी भी अपने पुराने अंदाज में लौटे हैं। वरुण धवन और तमन्ना भाटिया भी फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे।तो तैयार हो जाइए, ‘स्त्री 2’ के लिए एडवांस बुकिंग कराएं और इस मजेदार और डरावनी यात्रा का हिस्सा बनें!

यह भी पढ़ें – संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला दत्त को जन्मदिन की दी बधाई, बचपन की फोटो शेयर कर लिखा प्यारा सा कैप्शन

About Post Author