अजय देवगन फिल्म भोला में एक्शन का दिखा ओवरलोड, लेकिन पैसा वसूल है फिल्म

BOLLYWOOD DESK : अजय की यह फिल्म काजोल को बहुत पसंद आई है। स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म लुत्फ उठाने के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इसे पैसा वूसल बताया है।

अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ आज राम नवमी के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज है। यह फिल्म कार्थी की साउथ मूवी ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है। भोला 3500 स्क्रीन्स पर देशभर में रिलीज हो रही है। फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन 10 से 12 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। इस फिल्म का निर्देशन अजय देवगन ने खुद किया है। ‘भोला’ में दमदार एक्शन सीक्वेंस हैं और सिनेमेटोग्राफी की तारीफ भी हो रही है। फिल्म के वीएफएक्स, डायलॉग और एक्टिंग फैंस को पसंद आ रही है। फिल्म में एक्शन के साथ इमोशन भी देखने को मिलेगा। फिल्म में तब्बू भी अहम रोल में हैं।

काजोल ने की जमकर सराहना

अजय की यह फिल्म काजोल को बहुत पसंद आई है। स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म लुत्फ उठाने के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इसे पैसा वूसल बताया है। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ”जरूर…जरूर देखें…फुल पैसा वसूल…अजय मैं आपके लिए ताली बजा रही थी।” भोला’ तमिल हिट ‘कैथी’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। मूल फिल्म एक पूर्व-अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से छूटने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है, लेकिन इस दौरान वह पुलिस और ड्रग माफिया के बीच पड़ जाता है।

कई फिल्मों का कर चुके निर्देशन

फिल्म में एक्टिंग के साथ इसका निर्देशन भी अजय देवगन ने ही किया है। इससे पहले उन्होंने 2008 में ‘यू, मी और हम’, 2016 में ‘शिवाय’ और 2022 में ‘रनवे 34’ का निर्देशन किया था।  भोला अजय की चौथी निर्देशित फिल्म है। इसमें में दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, विनीत कुमार, गजराज राव और तब्बू भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। गौरतलब है कि अजय आखिरी बार फिल्म दृश्यम 2 में नजर आए थे। बीते साल रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म ने टिकट खिड़की पर 200 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो अजय जल्द ही नीरज पांडे की फिल्म औरों में कहां दम था में दिखेंगे।

About Post Author