आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता का निधन, मां संग पहली पत्नी के घर पहुंचे एक्टर

KNEWS DESK – बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के परिवार पर एक दुखद घटना का साया छा गया है। उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता के पिता का बुधवार की सुबह निधन हो गया। इस दुखद घड़ी की खबर मिलते ही आमिर खान अपनी मां जीनत के साथ रीना दत्ता के घर पहुंचे, जहां से कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

रीना दत्ता के पिता का निधन

बुधवार को आमिर खान को रीना दत्ता के घर के बाहर देखा गया। अपनी गाड़ी में बैठे आमिर खान का चेहरा गंभीर और शोकमग्न दिखा। रीना पर इस वक्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, और इस मुश्किल समय में आमिर खान ने अपनी पूर्व पत्नी और उनके परिवार को सांत्वना देने का फैसला किया। उनके साथ उनकी मां जीनत भी मौजूद थीं, जो अपने पूर्व समधी को श्रद्धांजलि देने पहुंची थीं।

रीना दत्ता के पिता के निधन को लेकर अभी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, माना जा रहा है कि यह उम्र संबंधी परेशानियों की वजह से हुआ है। उनके निधन की वजह से पूरा परिवार शोक में है, और इस कठिन समय में आमिर खान ने रीना और उनके परिवार का साथ दिया है।

आमिर खान और रीना दत्ता की शादी

आमिर खान और रीना दत्ता की शादी 1986 में हुई थी और उनके दो बच्चे हैं, आइरा खान और जुनैद खान। हाल ही में उनके बेटे जुनैद ने नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘महाराज’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की, जिसे काफी सराहना मिली है। वहीं, उनकी बेटी आइरा ने नुपुर शिखरे से शादी की है, और खुद रीना दत्ता सास बन चुकी हैं।

हालांकि, आमिर खान और रीना दत्ता का रिश्ता 2002 में तलाक के साथ खत्म हो गया था, लेकिन दोनों के बीच आज भी एक सम्मानजनक संबंध है। तलाक के बाद आमिर ने 2005 में किरण राव से शादी की, लेकिन 2021 में उन्होंने भी अलग होने का निर्णय लिया।

यह दुखद घटना एक बार फिर यह साबित करती है कि चाहे रिश्तों में कितनी भी दूरी क्यों न आ जाए, कठिन समय में परिवार एक-दूसरे का सहारा बनता है। आमिर खान ने रीना और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनशीलता और जिम्मेदारी का परिचय दिया है, जो उनके व्यक्तित्व की गहराई को दर्शाता है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.