रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट शो में इमोशनल हुए आमिर खान, कहा – ‘मैं फिल्मों से दूर जाना चाहता था’

KNEWS DESK – बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पिछले कुछ वर्षों से अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में रही हैं, अब अपने नए पॉडकास्ट शो से वापसी कर रही हैं। इस शो में वह मशहूर हस्तियों के साथ गहरे और व्यक्तिगत मुद्दों पर बातचीत करती हैं। रिया के शो की शुरुआत सुष्मिता सेन के साथ हुई थी, और अब इस शो में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने शिरकत की है।

Aamir Khan wants to quit film career revealed in rhea chakraborty's podcast  | आमिर खान छोड़ना चाहते हैं फिल्मी करियर: रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में भावुक  हुए एक्टर, कहा- लोग ...

रिया चक्रवर्ती के शो में आमिर खान की शिरकत 

रिया चक्रवर्ती ने अपने टॉक शो ‘चैप्टर 2’ के दूसरे एपिसोड में आमिर खान का स्वागत किया। इस एपिसोड का प्रोमो हाल ही में जारी किया गया, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। प्रोमो में रिया और आमिर खान के बीच हुई बातचीत के कई दिलचस्प पल देखे जा सकते हैं। बातचीत के दौरान रिया ने आमिर खान के लुक्स की तारीफ की, जिस पर आमिर ने मजाकिया अंदाज में बॉलीवुड के अन्य हैंडसम एक्टर्स का जिक्र किया। उन्होंने कहा, “ऋतिक हैंडसम हैं, सलमान हैंडसम हैं, शाहरुख वाकई हैंडसम हैं, लेकिन मैं…” इस पर रिया ने चुटकी लेते हुए कहा, “आप भी हैंडसम हैं। मुझे लगता है, एक बार के लिए पूरा देश मेरी बात से सहमत हो जाएगा।”

फैशन सेंस को लेकर आमिर की शिकायत 

आमिर खान ने शो में अपने फैशन विकल्पों को लेकर भी हल्का-फुल्का मजाक किया। उन्होंने कहा, “लोग मेरे फैशन विकल्पों का मजाक उड़ाते हैं।” इस पर रिया ने हंसते हुए जवाब दिया, “मैंने कभी नहीं कहा कि तुम स्टाइलिश हो।” दोनों की यह हंसी-मजाक दर्शकों को खूब पसंद आई और इसने प्रोमो को और भी दिलचस्प बना दिया।

शो में इमोशनल हुए आमिर खान

इस एपिसोड के दौरान एक ऐसा पल भी आया जब आमिर खान अपने इमोशंस पर काबू नहीं रख सके और भावुक हो गए। उन्होंने रिया चक्रवर्ती के साहस की तारीफ करते हुए कहा, “तुमने अद्भुत साहस दिखाया है, रिया।” इस दौरान आमिर ने अपने दिल की बात भी साझा की और बताया कि वे कभी-कभी फिल्मों से दूर जाने का भी मन बनाते हैं। रिया ने आमिर की इस बात को बेहद गंभीरता से सुना और उनके साहसिक फैसलों की तारीफ की।

रिया का आमिर खान के लिए खास संदेश

रिया चक्रवर्ती ने इस एपिसोड का प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा, “मैं एक सच्चे स्टार और सच्चे दोस्त आमिर खान का स्वागत करते हुए रोमांचित हूं।” इस पोस्ट के जरिए रिया ने आमिर खान के प्रति अपनी प्रशंसा और उनके साथ हुई बातचीत की खुशी जाहिर की।

रिया चक्रवर्ती के इस टॉक शो को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इस शो के माध्यम से वह न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ में वापस आ रही हैं, बल्कि अपने दर्शकों के साथ जुड़ने का भी नया तरीका अपना रही हैं। आमिर खान के साथ यह एपिसोड दर्शकों को हंसी, इमोशंस और विचारों की एक खूबसूरत जर्नी पर ले जाता है, जो निश्चित रूप से यादगार रहेगा।

About Post Author