90 के दशक की बॉलीवुड अभिनेत्री मधु ने वर्षों बाद इंडस्ट्री छोड़ने की वजह का किया खुलासा

KNEWS DESK     बॉलीवुड अभिनेत्री मधु जो   90 के दशक की खुबसुरत हसीनाओं में एक हैं | उनकी दमदार अदाकारी  की वजह से उनके लाखों चाहने वाले थे|मधु ने बॉलीवुड में  कई बड़े स्टार के साथ फिल्में की हैं जो हिट और सुपरहिट रही हैं लेकिन अब काफी वर्षों बाद अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में  फिल्मों को अलविदा कहने की वजह का खुलासा किया है. हाल ही में, एक इवेंट में मधु ने बॉलीवुड छोड़ने के अपने फैसले के पीछे की वजह का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह की भूमिकाएं उन्हें ऑफर की गई थीं, उससे वह नाखुश थीं। उन्होंने यह भी कहा कि आज भी एक निश्चित उम्र के बाद अभिनेत्रियों के लिए ‘मीटेबल रोल’ पाना मुश्किल होता है।

एक इंटरव्यू में मधु ने खुलासा किया कि उन्हें ऑन-स्क्रीन किसी फेमस स्टार की मां का किरदार निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। उन्होंने अजय देवगन का उदाहरण दिया क्योंकि उन्होंने 1991 में उनके साथ ‘फूल और कांटे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे अजय देवगन की मां का किरदार निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। हम दोनों इंडस्ट्री में एक साथ लॉन्च किए गए और समान उम्र के थे।

इंटरव्यू में आगे मधु ने 90 के दशक की फिल्मों की रूपरेखा के बारे में बात करते हुए कहा,  ‘90 के दशक के दौरान एक्शन फिल्मों और नायकों का बोलबाला था। इन फिल्मों में मेरी भूमिकाओं में मुख्य रूप से डांस करना, कुछ रोमांटिक लाइनें बोलना और माता-पिता के साथ आंसू बहाना शामिल था। इन सब में मैंने सिर्फ डांस को ही काफी एंजॉय किया था। मुझे धीरे-धीरे एहसास हुआ कि मैं इस बदलाव से बहुत नाखुश थी।

बातचीत के दौरान मधु ने इंडस्ट्री छोड़ने के पीछे की एक और वजह का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा ‘लगभग 10 वर्षों तक इंडस्ट्री में काम करने के बाद मैंने फैसला किया कि अब इसे छोड़ने का समय आ गया है। मैं शादी करना चाहती थी और यह मेरे लिए इंडस्ट्री छोड़ने का सबसे बड़ा कारण बन गया। इसलिए मैंने शादी कर के बच्चे पैदा करने और अपना जीवन जारी रखने का फैसला किया।’

About Post Author