⁠बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर हुए बॉक्सर नीरज गोयत, कहा -‘मैंने हमेशा अपने दिल की बात…’

KNEWS DESK – बिग बॉस ओटीटी 3 के इतिहास में पहली बार हुआ है, जब प्रीमियल के चार दिन बाद ही किसी कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया हो। 21 जून को जियो सिनेमा पर शो का प्रीमियर हुआ था। पहले ही हफ्ते में बिग बॉस ने मिड-वीक इविक्शन रखा। जनता के फैसले के आधार पर बॉक्सर नीरज गोयत घर से बेघर हो गए।

Bigg Boss OTT 3's Neeraj Goyat On His Beef With Jake Paul, Rescuing Kids In  Russia-Ukraine War, Expectation From Show & More | Exclusive

बिग बॉस ओटीटी थ्री से बाहर हुए नीरज गोयत 

बिग बॉस ओटीटी थ्री के खिलाड़ी और बॉक्सर नीरज गोयत घर से बेघर होने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं। नीरज गोयत ने स्पोर्ट्स को फेमस बनाने के ‘सिंगल मोटिव’ से बिग बॉस ओटीटी थ्री में एंट्री की थी। अपने एग्जिट के बाद कंटेस्टेंट और मुक्केबाज ने दर्शकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए एक्स पर लिखा, “मैंने हमेशा अपने दिल की बात खुलकर कही है और मैंने #BBOTT3 में भी बिल्कुल वैसा ही किया। सिर्फ़ तीन दिनों में आपने मुझे जो प्यार दिया है, उसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।”

नीरज गोयत का करियर 

स्पोर्ट्स प्रेमी नीरज ने ‘तूफान’ और ‘मुक्काबाज’ में भी काम किया है। उन्होंने ‘आरआरआर’ अभिनेताओं और यहां तक ​​कि फरहान अख्तर को भी ट्रेंड किया है। इंडियन मार्शल आर्ट में अपनी इमप्रेशिव जर्नी के लिए जाने जाने वाले हरियाणा के इस मुक्केबाज ने 2006 में में मुक्केबाजी शुरू कर दी थी। 2008 के यूथ नेशनल टूर्नामेंट में गोल्ड मेडल जीतने के बाद उन्हें खूब शोहरत मिली। 2015, 2016 और 2017 में, वे तीन डबल्यूबीसी एशिया खिताब जीतने के बाद डबल्यूबीसी वर्ल्ड रैंकिंग में जगह पाने वाले पहले भारतीय मुक्केबाज़ बन गए।

यह भी पढ़ें – बीसलपुर में पेट्रोल पंप के सेल्समैन को दबंगों ने बुरी तरह पीटा, घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.