राजू श्रीवास्तव को आया होश

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद आया होश

राजू श्रीवास्तव जोकी लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाते है उनके तमाम फ़ैस के लिए अब राहत की खबर है। राजू पिछले 15 दिन से दिल्ली के एम्स अस्पताल मे दाखिल है। उनकी हालत काफी ज्यादा खराब थी। डॉक्टर्स की टीम उनके हर एक एक पल मॉनिटरिंग कर रही थी उनके शरीर में किस किस समय कौन सी हरकत हो रही है। हर कोई ठीक होने की दुआ कर रहा था आखिर काश उनको होश आ गया है। कल के लिए उनको आधा घंटा वेंटिलेटर से  हटाया गया। आज राजू को  होश आया है आईसीयू मे उनकी पत्नी को जाने की अनुमति मिली है। राजू श्रीवास्तव के pro और ऐड्वाइज़र अजित सक्सेना से इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उनका कहना था की राजू आज सुबह 8.10 पर होश आया है और 9 बजे डॉक्टर्स की टीम ने भी उनको चेक किया है।  उनके होश में आने से राजू के परिवार वालों के चेहरों पर बहुत समय के बाद मुस्कान आई  उन सबको अब राहत की सांस आई है। 
सुनील पाल ने भी अपनी खुशी जाहीर की  
सुनील पाल ने राजू के होश में आने के बाद अपनी खुशी को लोगों के सामने जाहीर किया। उनका कहना था की में कहता ही था की चमत्कार जरूर होगा भगवान सभी को खुश रखने वाले इंसान को कभी नाराज नहीं कर सकता । सारे परिवार को, दोस्तों को, पूरे संसार को प्यार दिया जिसने भी उनके के लिए दुआ की है। इस मोके पर उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था।
 न्यूरो फिजियोथेरेपी के ट्रीट्मेंट की ली मदद 
पिछले कुछ दिनों में डॉक्टर्स ने बताया था की राजू के ब्रेन की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है और उसका इलाज चल रहा है राजू के इलाज के लिए डॉक्टर न्यूरो फिजियोथेरेपी की मदद ले रहे है। यह भी बताया गया है की डॉक्टर्स उनकी मानसिक हालत को ठीक करने के लिए अमिताभ बच्चन की आवाज सुना रहे है। अमिताभ  की शोज और परफॉरमेंस की वॉयस रिकॉर्डिंग राजू को सुना रहे है। राजू के इलाज मे डॉक्टर्स  ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी उन्हो ने अपना पूरा बेस्ट ट्रीटमेंट दिया है। राजू श्रीवास्तव अपने फ़ेंन्स  के दिलों पर राज करते है उन्होंने हमेशा सबको एंटरटेन किया है। वह कही फिल्मों में भी काम कर चुके है और  लोगों का मनोरंजन कर चुके है। राजू की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और हर कोई उनके ठीक होने की दुआ कर रहा है।