दिसंबर में होनेवाली थी टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की शादी, रात 12 बजे कर लिया सुसाइड

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर  (Vaishali Thakkar) ने इंदौर में देर रात खुदकुशी कर ली. टीवी एक्ट्रेस का शव कमरे में फंदे से लटकता मिला. परिवार के मुताबिक वैशाली ठक्कर कमरे से बाहर नहीं निकली थी. कमरे में जाकर देखने पर पिता को वैशाली का शव फंदे से झूलता मिला. पिता ने घटना की सूचना तेजाजी नगर पुलिस को दी. मौके पर पहुंची तेजाजी नगर पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए एमवाय हॉस्पिटल भिजवा दिया. एसीपी मोतिउर्रहमान ने बताया की पुलिस को घटना की सूचना सुबह मिली. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में प्रेम प्रसंग के साथ कई परेशानियों का जिक्र है…

प्रेमी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है. बताया जाता है कि प्रेमी की प्रताड़ना से तंग आकर वैशाली ठक्कर ने जानलेवा कदम उठाया है. प्रेमी घर के पास में ही रहने वाला बताया गया है. घटना के बाद से ही प्रेमी घर से गायब है. सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वैशाली ठक्कर मूल रूप से उज्जैन के महिदपुर की रहनेवाली थीं. कई सीरियल में काम करने के बाद वैशाली ठक्कर ने बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट किया था.

बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने के बाद वैशाली ठक्कर जयपुर चली गई थी. जयपुर से आने के बाद पिछले एक साल से वैशाली तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के साईं बाग कॉलोनी में रह रही थी. दिसंबर महीने में टीवी एक्ट्रेस की शादी होने वाली थी. वैशाली ठक्कर के साथ छोटा भाई और पिता भी रहते थे. पिता का खुद का व्यवसाय बताया जा रहा है. वैशाली ठक्कर की असमय मौत से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है.