जिया खान की मां के खुलासे के बाद फिर फंसे सूरज पंचोली, कहा- मेरी बेटी पर करते थे मारपीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान का नाम एक बार फिर चर्चा में आ गया है, इस बार उनकी मां बनी है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि जिया खान (Jiah khan) 3 जून 2013 को इस दुनिया को अलविदा कह गई थी। उनके निधन के बाद से वो चर्चा में बने हुई है। अब इस मामले में जिया खान की मां ने कोर्ट में कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसके बाद से सबको जिया खुदकुशी पर शक होने लगा है। जिया की मां ने एक्टर सूरज पंचोली पर कई गंभीर आरोप लगाए है। जिसको लेकर बी-टाउन में काफी चर्चा हो रही है और सूरज पंचोली एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गए है।

सूरज पंचोली करते थे अत्याचार
जिया खान 25 साल की उम्र में 3 जून 2013 को इस दुनिया से अलविदा कह गई थी। जिया मुंबई में अपने घर पर फांसी पर लटकी मिली थीं। पहले तो इस मामले को खुदकुशी माना गया, फिर जैसे-जैसे समय गुजरता गया वैसे-वैसे खुलासे होते गए। इस मामले में एक बार सूरज को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। हाल ही में जिया की मां को भी कोर्ट में पेश होने के लिए समन जारी हुआ था। जिसके बाद जिया खान की मां राबिया खान कोर्ट में पेश हुई है। वहां उन्होंने कई बड़े खुलासे किए है। उन्होंने कोर्ट में बताया कि सूरज उनकी बेटी जिया खान पर मानसिक और शारीरिक अत्याचार करते थे, जिसके कारण वो परेशान हो गई थीं। जिया की मां ने आगे बताया कि सूरज पंचोली मेरी बेटी को अपने दोस्तों के सामने नीचा दिखाते थे, इतना ही उनकी जिया के साथ रहने के बाद भी वो और भी लड़कियों से फ्लर्ट करते थे। इन सब खुलासों के बाद अब केस में नया मोड़ आ गया है, जो लोग कुछ दिन पहले तक मां के ऊपर शक कर रहे थे, वो अब फिर सूरज पर शक करने लगे है।

जमानत पर बाहर है सूरज

जिया खान की खुदकुशी के मामले में सूरज पंचोली की गिरफ्तारी हो चुकी है, फिलहाल वो जमानत पर बाहर है। आपको बता दें कि सूरज और जिया की सोशल मीडिया के जरिए मुलाकात साल 2012 में हुई थी