कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बिगड़ी तबीयत

कॉमेडियन और ऐक्टर राजू श्रीवास्तव को वर्कआउट के दौरान पड़ा दिल का दौरा। जिसके बाद उन्हे दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार को उनकी एनजीओप्लास्टी हुई। रिपोर्ट के मुताबिक उन्हे अब वेन्टीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

राजू के करीबी दोस्त, कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने बताया की राजू श्रीवास्तव का दिमाग अभी सही से काम नहीं कर रहा है। एहसान ने पिंकविला से बात करते हुए बताया की वो 25-30 घंटे तक बेहोश थे।

एहसान ने कहा की ‘डॉक्टरों ने इंतजार करने और देखने के लिए कहा है क्योंकि वह आईसीयू में है। कुछ घंटे पहले, डॉक्टरों ने साझा किया की राजू ने कुछ मामूली हरकत की, लेकिन उसका ब्रेन पूरी तरह से काम नहीं कर रहा और प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है।’

कॉमेडियन ने कहा की राजू की पत्नी ने उन्हे दिल्ली जाने के लिए मना किया क्योंकि डॉक्टर अभी किसिको भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं दे रहे है। उन्होंने कहा वह अपने दोस्त की शीघ्र ठीक होने की प्रार्थना कर रहे है और लगातार उनके संपर्क में है।

साथ ही सेंसर बोर्ड के चेयरमैन और गीतकार प्रसून जोशी ने भी मित्र राजू श्रीवास्तव के शीघ्र ठीक होने के लिए प्रार्थना करते हुए ट्वीट किया।