कपिल शर्मा शो में दादी की होगी वापसी, अली असगर 5 साल बाद एक बार फिर टीम से मिलाएंगे हाथ ?

अभिनेता अली असगर ने द कपिल शर्मा शो में दादी का किरदार निभाकर खूब पॉप्यूलैरिटी बटोरी। शो में आने वाले सभी एक्टर्स को वे दादी बन शगुन की पप्पी देते थे, जिसे देखकर सेलेब्स के साथ दर्शक भी खूब हंसते थे, लेकिन साल 2017 में अली ने अचानक शो को अलविदा कह दिया। तब से लेकर आज तक फैंस शो में उन्हें मिस कर रहे हैं और एक बार फिर कपिल शर्मा शो में दादी को देखने की इच्छा लिए उनका इंतजार कर रहे हैं। अब दादी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है क्योंकि अली ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में शो में कम बैक करने की बात कही है।
द कपिल शर्मा शो इस वक्त ब्रेक पर है क्योंकि शो की टीम यूएस, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया के टूर पर निकली है। मेकर्स अभी नए सीजन को शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं और इस बीच टीम में नए मेंबर्स को हायर कर रहे हैं। हालांकि, शो के प्रीमियर डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है। कपिल शर्मा शो छोड़ने के कारण पर बात करते हुए अली ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि वे अपने किरदार की क्रिएटिविटी से संतुष्ट नहीं थे, उनका कैरेक्टर ग्रो नहीं कर रहा था और यही उनके शो छोड़ने की वजह बनी। अली ने कहा, ‘मैं एक कलाकार होने के नाते धोखा नहीं दे सकता। अगर मैं खुश नहीं हूं तो मैं दर्शकों को कैसे एंटरटेन करूंगा? इसलिए उस वक्त मुझे शो को छोड़ना ज्यादा सही लगा और अगर मेरे पास कुछ अच्छा आता है, तो हम फिर से साथ में नजर आएंगे।
कपिल शर्मा शो का नया सीजन नई कास्ट के साथ वापसी करेगा। इसी के साथ फैंस अली असगर की वापसी की भी उम्मीद कर रहे हैं। शो में अब तक अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, भारती सिंह और सुमोना चक्रवर्ती शामिल हैं। अली असगर के अलावा सुगंधा मिश्रा, सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर अब तक शो को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन चंदन प्रभाकर ने शो में कुछ समय बाद वापसी कर ली थी और अब तक बने हुए हैं।