क्या IPL 2023 का पहला मुकाबला चढ़ेगा बारिश की भेंट???

sports desk, आज IPL 2023 की शुरुआत 4 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के बीच एक ब्लॉकबस्टर मैच से होनी है। ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जयेगा। लेकिन डर इस बात का हैं कि गुरुवार शाम को अहमदाबाद में बारिश हुई, जिसने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है कि कहीं मैच न धुल जाए? बता दें कि गुजरात टाइटंस ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें टीम के कोच आशीष नेहरा और कीवी क्रिकेटर केन विलियमसन इसमें भिगते दिख रहे हैं। वही चेन्नई सुपर किंग्सने भी बारिश का वीडियो शेयर किया है।

मौसम की रिपोर्ट

बारिश के कारण चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के प्रैक्टिस पर भी असर पड़ा। अब शुक्रवार को मैच के दौरान मौसम की बात करें तो बारिश की संभावना नहीं है। मौसम जानकारी देने वाली साइट एक्यूवेदर के अनुसार शुक्रवार को अहमदाबाद में बारिश की संभावना 1 प्रतिशत है। इस दौरान आसमान के पूरी तरह से खुले रहने की संभावना है। न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है।

पिच की रिपोर्ट

मोटेरा में छह लाल-मिट्टी की पिच और पांच काली-मिट्टी की पिच है। पिछले आईपीएल के फाइनल और हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टी 20 में इस्तेमाल की गई पिच से तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिली। दोनों मुकाबले शाम को हुए और ओस देखने को नहीं मिली| अगर पिछले मुकाबलों को उठा कर देखे तो यहाँ पर खेले गए 10 मुकाबलों में से पहले बल्लेबाज़ी करने वाली टीम ने 6 मैच जीते| और पहली पारी का औसत स्कोर 160 रनों का है, और दूसरी पारी का 137

About Post Author