TMC के राज में पश्चिम बंगाल घोटालों का केंद्र है, यह बम बनाने का घरेलू उद्योग है, पीएम मोदी ने टीएमसी पर बोला हमला

KNEWS DESK-  पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी ने इस जगह को घोटालों का केंद्र बना दिया है, एक समय था जब वैज्ञानिकों ने बंगाल में प्रमुख भूमिका निभाई थी लेकिन अब टीएमसी के तहत ये बम बनाने का उद्योग है।

पीएम ने कहा कि पश्चिम बंगाल और बैरकपुर ने इतिहास में अहम भूमिका निभाई है, आजादी की लड़ाई में अहम भूमिका निभाई है लेकिन टीएमसी ने इस जगह को इस स्तर तक गिरा दिया है…एक समय था जब पश्चिम बंगाल ने बांग्लादेश की आर्थिक स्थिति को आगे बढ़ाने में प्रमुख भूमिका निभाई थी। उन्होंने कहा कि टीएमसी ने इस जगह को घोटालों का केंद्र बना दिया है, एक समय था जब वैज्ञानिकों ने बंगाल में प्रमुख भूमिका निभाई थी, आज टीएमसी के तहत बम बनाने का घरेलू उद्योग है।

पीएम मोदी ने कहा कि एक समय था जब बंगाल घुसपैठियों का मामला उठाता था, लेकिन आज टीएमसी के तहत घुसपैठिये प्रगति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज स्थिति ऐसी है कि पश्चिम बंगाल में लोग अपनी परंपरा का पालन नहीं कर सकते, पश्चिम बंगाल में टीएमसी राम का नाम लेने पर रोक लगाती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए शनिवार रात कोलकाता पहुंचे। इस महीने मोदी की यह शहर की दूसरी यात्रा है। वह 2 मई को कोलकाता पहुंचे और राजभवन में रात बिताने के बाद अगले दिन उन्होंने कृष्णानगर, पूर्व बर्धमान और बोलपुर लोकसभा क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित किया। रविवार को वह हावड़ा के पंचला और हुगली जिले के चिनसुराह और पुरसुरा में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें-  कौशाम्बी जिले में एडमिशन कराने गई दो किशोरियां नहीं लौटी घर, परिजनों की सूचना पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

About Post Author