हरियाणा में 90 सदस्यीय विधानसभा सीटों के लिए मतदान जारी, BJP सांसद नवीन जिंदल ने घोड़े पर सवार होकर डाला वोट

KNEWS DESK-  हरियाणा में 90 सदस्यीय विधानसभा सीटों के लिए मतदान का दौर जारी है, जिसमें मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस की विनेश फोगट, और जेजेपी के दुष्यंत चौटाला सहित कुल 1031 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर है। इस चुनाव में 2 करोड़ से ज्यादा मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे।

नवीन जिंदल का अनोखा वोट डालने का अंदाज

कुरुक्षेत्र से बीजेपी सांसद नवीन जिंदल एक अनोखे अंदाज में वोट डालने पहुंचे। उन्होंने घोड़े पर सवार होकर पोलिंग बूथ पर जाकर मतदान किया। मतदान के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, “लोगों में बहुत उत्साह है। हरियाणा के बहादुर और जागरूक लोग वोट डालेंगे। बीजेपी को अपना आशीर्वाद दें।” उन्होंने यह भी बताया कि घोड़े पर आना शुभ माना जाता है।

मां सावित्री जिंदल का समर्थन

जिंदल ने अपनी मां, सावित्री जिंदल, का भी जिक्र किया, जो हिसार से चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने कहा, “वह हिसार के लिए बहुत कुछ करना चाहती हैं, इसलिए हिसार के लोग तय करेंगे कि प्रतिनिधि के रूप में वे किसे चाहते हैं।” उन्होंने यह भी विश्वास जताया कि हरियाणा में बीजेपी को आशीर्वाद मिलेगा और नायब सिंह सैनी फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे।

अनिल विज पर जिंदल की टिप्पणी

बीजेपी नेता अनिल विज के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए नवीन जिंदल ने कहा, “वह हमारी पार्टी के बहुत बड़े नेता हैं। समय बताएगा कि कौन सीएम बनता है। लेकिन अगर किसी बड़े नेता के मन में कुछ है, तो उन्हें अपने मन की बात जाहिर करने का अधिकार है।” सत्तारूढ़ बीजेपी राज्य में जीत की हैट्रिक लगाने की उम्मीद कर रही है, जबकि कांग्रेस एक दशक बाद वापसी की कोशिश में है। चुनाव की मतगणना 8 अक्टूबर को होगी, और सभी राजनीतिक दलों की नजरें इस दिन पर टिकी हुई हैं।

ये भी पढ़ें-   Stock Market: शेयर बाजार में लगातार गिरावट, सेंसेक्स और निफ्टी कई अंक नीचे फिसलकर टूटे

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.