उत्तर प्रदेश: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाथरस में पीड़ितों के परिजनों से की मुलाकात

KNEWS DESK- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में भगदड़ में जान गंवाने वालों के परिजनों से मुलाकात की। राहुल गांधी शुक्रवार सुबह दिल्ली से सड़क से हाथरस के लिए रवाना हुए। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे, पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और दूसरे नेता थे।

Latest and Breaking News on NDTV

कांग्रेस नेता सुबह करीब सवा सात बजे अलीगढ़ के पिलखना गांव पहुंचे। राहुल गांधी हाथरस के विभव नगर में भगदड़ पीड़ितों के परिवारों से मिले। पुलिस के मुताबिक, दो जुलाई को हाथरस में हुए हादसे में मरने वाले 121 लोगों में 17 अलीगढ़ के और 19 हाथरस के थे।

राहुल गांधी सबसे पहले मंजू देवी के घर पहुंचे। उनके पति छोटे लाल और परिवार से मुलाकात की। हाथरस हादसे में मंजू देवी और उनके बेटे की मौत हो गई थी। राहुल ने हादसे के बारे में जानकारी ली। जिसके बाद पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। मंजू देवी की बेटी ने राहुल गांधी से कहा कि अस्पताल में जैसे इंतजाम होने चाहिए। वैसे नहीं थे। उन्होंने कहा कि आप परेशान न हो। पूरी मदद की जाएगी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पिलखना गांव में ही दो और परिवार शांति देवी और प्रेमवती के घर भी पहुंचे।

क्या है हाथरस कांड?

यूपी के हाथरस में मंगलवार को हाहाकार मच गया। नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा के सत्संग में भगदड़ मच गई। भगदड़ इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते लाशों का अंबार लग गया। इस हादसे में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कई लोग अस्पताल में भर्ती हैं। हाथरस की इस घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया है।

ये भी पढ़ें-  दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में जीत की करेगी कोशिश, तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.