उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अधिकारियों को चेतावनी, “जनता की मदद में लापरवाही नहीं सहेंगे”

KNEWS DESK – उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अधिकारियों को सख्त चेतावनी दी कि जन समस्याओं के निस्तारण और पीड़ितों की मदद में किसी भी तरह की लापरवाही या विलंब स्वीकार नहीं किया जाएगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि लापरवाही हुई, तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

अधिकारियों को दिशा-निर्देश

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ने गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन के दौरान लोगों की समस्याएं सुनने के बाद अधिकारियों को यह निर्देश दिए। उन्होंने कहा, “यदि किसी व्यक्ति की समस्या के निस्तारण में कहीं भी दिक्कत आ रही है, तो उसकी जानकारी लेकर तुरंत समाधान किया जाए। अगर जानबूझकर समस्या को लंबित रखा गया, तो संबंधित अधिकारी की जवाबदेही तय की जाएगी।”

Cm Yogi janta darshan | Cm Yogi in Gorakhnath Temple | Gorakhpur ki taza  khabar| Newstrack UP News| Get Latest UP News| | Gorakhpur News: पीड़ितों  की मदद में लापरवाही पर होगी

जनता से मिलकर सुनीं समस्याएं

सीएम योगी ने लगभग 300 लोगों से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का प्रभावी निस्तारण किया जाएगा। उन्होंने प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे जनता की समस्याओं का बिना देरी के, निष्पक्ष और गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करें।

गौशाला का दौरा

मुख्यमंत्री ने गोरखनाथ मंदिर में गुरु गोरखनाथ का दर्शन करने के बाद गोशाला का दौरा भी किया। यहां उन्होंने गोवंश को अपने हाथों से गुड़ खिलाकर गोसेवा की। सीएम योगी ने गोशाला के कार्यकर्ताओं से गोवंश के स्वास्थ्य और पोषण की जानकारी ली और देखभाल के लिए आवश्यक निर्देश भी दिए।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.