#BoycottBrahmastra हुआ ट्रेंड

बॉलीवुड का सिनेमा आजकल एक अजीब दौर से गुजर रहा है। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही boycott का ट्रेंड शुरू हो जाता है, ईस्ट ताज़ा शिकार हुई बॉलीवुड की 2 फिल्में ‘रक्षाबंधन’ और ‘लाल सिंह चड्डा’ जिन्होंने 4 दिन में 50 करोड़ भी नहीं कमाए। अब इन ट्रोल्स का अगला शिकार बन रहे हैं रनबीर कपूर।

सोशल मीडिया पर इन दिनों #boycottbrahmastra ट्रेंड में चल रहा है। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी है और करन जोहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत ये फिल्म बनी है। फिल्म में रियल लाइफ कपल आलिया और रनबीर पहली बार साथ नजर आने वाले है। इसके गाने भी लोगों को बहुत पसंद आ रहे है। लेकिन चिंता फिर भी बढ़ने वाली है क्योंकि इसपर ट्रोल्स की टेढ़ी नजरे पड़ चुकी है।

फिल्म के ट्रैलर रिलीज के बाद से ही लोग नाराज हो गए थे। इसके एक सीन को लेकर लोग काफी गुस्सा है जिसमें रणबीर कपूर जूते पहनकर मंदिर में प्रवेश कर रहे हैं। लोगों ने इसे हिन्दू धर्म का अपमान बताया है और फिल्म न देखने की अपील करी है।

कुछ लोग रनबीर कपूर के आमिर खान की फिल्म पीके में उनके साथ एक सीन को लेकर भी नाराज है जिसमें वो हिन्दू भगवानों के स्टिकर अपने गालों में चिपका लेते है, इसे हिन्दू भगवानों का अपमान बताते हुए लोग काफी नाराज है।