दो दोस्तों के लिए काल बनी तेज रफ्तार थार, परिवार में मचा कोहराम

मेरठ। जनपद के परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार की दोपहर एक थार कार दो दोस्तों के लिए काल बनकर आई और दोनों की जिंदगी लील ली. कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि टक्कर लगते ही दोनों दोस्त काफी दूर जाकर गिरे. जिसके बाद कार सवार टक्कर मारकर मौके से भाग गया। राहगीरों ने दोनों युवकों को नजदीकी सीएससी में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के स्वजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा करने लगे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर लोगों को शांत किया। दरअसल ग्राम खजुरी निवासी 21 वर्षीय गौरव त्यागी पुत्र सुधीर त्यागी अपने गांव के ही दोस्त 17 वर्षीय वंश पुत्र सुबोध त्यागी के साथ स्कूटी से किसी काम से परीक्षितगढ़ आया था. जैसे ही दोनो मेरठ मार्ग पर धर्म कांटे के सामने पहुंचे तभी परीक्षितगढ़ की तरफ से आई एक लाल रंग की तेज रफ्तार थार कार ने दोनों युवकों को जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए. राहगीर दोनो युवको को लेकर सीएचसी पहुंचे जहा डाक्टर ने दोनो को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को मोर्चरी के लिए भेज दिया। जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और सैकड़ों ग्रामीण परिजनों के साथ सीएचसी पहुंचे, और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा कर दिया. पूर्व जिला पंचायत सदस्य राकेश त्यागी ने मौके पर पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक गाड़ी और उसके चालक को पुलिस नहीं पकड़ लेगी तब तक दोनों युवकों का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा इससे पुलिस में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस टीम जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक कर गाड़ी के नंबर तलाश रही है। वहीं दोनों युवकों की मौत से गांव में शोक की लहर है।

About Post Author