कैम्पा कोला को दोबारा बाजार में लेकर आने की तैयारी 

कैम्पा कोला को दोबारा बाजार में लेकर आने की तैयारी 

भारतीय सॉफ्ट ड्रिंक बाजार में रिलायंस इंडस्ट्रीज़ एक पुराने ब्रांड की वापसी करवा कर फिर धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है। अपने इस अभियान को अंजाम देने के लिए रिलायंस इंडस्ट्री ने 70 के दश की मशहूर सॉफ्ट ड्रिंक ब्रांड कैम्पा कोला को चुना है। रिलायंस के इस कदम से और भी कई सॉफ्ट ड्रिंक जैसे की कोका कोला, स्प्राइट, पेप्सी जैसी सॉफ्ट ड्रिंक बनाने वाली कंपनियों को पूरी टक्कर देगा। कैम्पा कोला ब्रांड बाजार मे काफी समय से गायब हि हो गया था जिसको वापिस लाने का जिम्मा मुकेश अंबानी ने लिया है। इसकी जिम्मेदारी मुकेश अंबानी के लड़की ईशा अंबानी ले रही है उन्ही के मार्गदर्शन इस ब्रांड को बाजार मे स्थापित किया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस दिवाली पर अपने तीन फ्लेवर को लॉन्च करने की तैयारी में है। रिलायंस ने दिल्ली के प्यूर ड्रिंक ग्रुप से कम से कम 22 करोड़ रुपए में कैम्पा कोला का अधिकार खरीद लिया है। 1977 में जब जनता पार्टी ने देश मे बैन कर दिया था तो उसकी उसकी कमी को पूरा करने के लिए कैम्पा कोला को बाजार मे लाया गया था लेकिन फिर कोका कोला की वापसी के बाद यह ब्रांड देश से धीरे धीरे गायब हो गया। दिवाली पर कैम्पा कोला  के तीन फ्लेवर  बाजार मे आएगे जिसमे कैम्पा कोला  के साथ लेमन, ऑरेंज फ्लेवर की भी वापसी होगी। इस कंपनी का स्लोगन द ग्रेट इंडिया टेस्ट काफी पॉपुलर हुआ था।