काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री काजोल ने रविवार को बॉलीवुड में  अपने 30 साल पूरे कर लिए है । काजोल ने इसका जश्न मनाते हुए सोशल मीडिया में एक विडियो शेयर किया है  जिनमे उनकी कई फिलम की झलक है ।
इस विडियो को शेयर करके उन्होंने अपने फैन  से प्रति आभार व्यरथ करते हुए लिखा, ” कल किसी ने पूछा की में कैसा  महसूस कर रही हु ?वास्तव में इन शब्दों को बयां  नहीं किया जाता  है ।  सिर्फ इतना ही कहा जा सकता  है की उन सभी के प्रति गहरी  कृतज्ञता की भावना है  , जिन्होंने  बिना किसी शर्त के मुझ पर बेशुमार  प्यार लुटाया है । 30 साल होने पर चीयर्स , गिनती अभी जारी है ।
 काजोल ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें उनकी कई फ़िल्म  है हो हिट गई है – बेखुदी ,दिल वाले दुल्हनिया ले जाएगे ,फ़ना ,दिलवाले ,कुछ कुछ होता है ,कभी खुशी कभी गम , माय नेम इस खान ,प्यार किया तो डरना क्या ,प्यार तो होना ही था, हेलिकाप्टर इला ,इश्क ,त्रिभंग की झलक है । काजोल के इस पोस्ट पर फैन प्रतिक्रिया देते हुए उन्हे बधाई  दे रहे है ओर उनकी तारीफ कर रहे है। उल्लेखनीय है कि काजोल ने  मात्र 16 साल की उम्र में 1992 में “बेखुदी ” से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी  । 1992 में रिलीज हुई फिल्म में काजोल ने अभिनेता कमल सदाना के साथ लीड रोल में नजर आई थी । अपनी पहली फिल्म में काजल हर किसी का ध्यान  अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रही । 
इसके बाद काजोल ने बॉलीवुड में  एक से बढ़ कर एक हिट  फ़िल्म दी । 
काजोल ने अपने शानदार अभिनय की बदौलत  न सिर्फ दर्शकों के दिलों को जीता व खास मकाम हासिल किया जिनका सपना हर कोई देखता है ।