कंगना रनौत ने शेयर किया ईमर्जन्सी का फर्स्ट लुक इंदिरा गांधी

 

कंगना रनौत ने शेयर किया ईमर्जन्सी का फर्स्ट लुक इंदिरा गांधी

 

कंगना रनौत की फिल्म ईमर्जन्सी बीते लंबे वक़्त से सुर्खियों में  है।  अब उन्होंने इसका फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है ।

यूट्यूब पर 1.21 सकड़ों के फर्स्ट लुक में कंगना रनौत इंदिरा गांधी के गेटप में  डाइअलॉग बोलती दिख रही है । सोशल मीडिया पर लुक की काफी तारीफ़ होती दिख रही है । लुक वाकई पिछले की तुलना में काफी कन्विन्सींग है । फिल्म 2023 में रिलीज होगी । मूवी पोलतिकल ड्रामा है । इसमे कंगना भारत की  पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में है । फिल्म में ईमर्जन्सी का वक़्त दिखया गया है । धाकड़ फिल्म के फ्लॉप होने के बाद कंगना इस फिल्म की तयारी   में जुट  गई थी ।
                                                                    कंगना के लुक ने किया इम्प्रेस 
टीज़र की शुरुवात एक फोन कल से होती है । कंगना को पीछे से  दिखया जाता है । एक बंदा कंगना से पूछता है , जब ईमर्जन्सी  निक्सन फोन लाइन पर आए तो क्या वो आपको मैडम कह  कर संबोधित कर सकते है । इस पर कंगना जवाब देती है , ठीक है , एक मिनट अमेरिका के प्रेसिडेंट को कह देना कि मुझे मेरे  दफ्तर में सब मैडम नहीं सर कहते है । कंगना के लुक की सोशल मीडिया में काफी तारीफ़ हो रही है । कंगना  सोशल मीडिया  पर फिल्म को लेकर काफी बार लिख चुकी है । उन्होंने लिखा था की एक साल से इसपर  काम कर रही हूं । अब लगता  है की मुझसे बेहतर डायरेक्टर इस मूवी के लिए  कोई  और हो नहीं सकता ।
                                                                   पहले लुक का उड़ा था मजाक 
कंगना ने जब ईमर्जन्सी फिल्म के लुक टेस्ट की तशवीर शेयर की थी तो उमक काफी मजाक उड़ा था । रेपोर्ट्स है की उनका लुक एकदम परफेक्ट आए इसलिए उन्होंने ऑस्कर विनिंग मेकप आर्टिस्ट डेविड मलिनोसकी को हएर किया है । यह फिल्म कंगना रनौत डायरेक्टर किया है ।