Tunisha Sharma Death Case: प्रेगनेंसी की अफवाहों के बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए ये बड़े खुलासे

Tunisha Sharma Death Case: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने शूटिंग के सेट पर ही मेकअप रूम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. तब से ही अफवाहों का बाज़ार गर्म है. हर कोई तुनिषा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था. अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद कई सवालों के जवाब मिल गये हैं. आपको बता दें कि पुलिस ने तुनिषा शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan) को भी हिरासत में ले लिया है.

क्या तुनिषा शर्मा थीं प्रेंग्नेंट?

तुनिषा शर्मा की  सुसाइड की खबर सामने आने के बाद से ही कई अफवाहें फैलने लगी थी. कोई इसे लव जेहाद से जोड़ रहा था तो ये भी खबर थी कि तुनिषा प्रेग्नेंट थी.  लेकिन अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद कई सवाल साफ हो गये हैं.  पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया कि तुनिषा शर्मा प्रेग्नेंट नहीं थी. न ही तुनिषा शर्मा के शरीर पर किसी भी तरह के कोई चोट या खरोंच के निशान नहीं मिले हैं.

एक्ट्रेस की मौत दम घुटने से (फांसी लगने पर) से हुई है. इस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से उस अहम सवाल से भी पर्दा उठ गया है, जो ये बताता है कि तुनिषा शर्मा की मौत हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या थी. मालूम हो कि तुनिषा के निधन के बाद 25 दिसंबर देर करीब 1:30 बजे मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में तुनिषा शर्मा का पोस्टमॉर्टम हुआ. इस दौरान करीब 4-5 डॉक्टर भी मौजूद रहे और इस पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी की गई.

https://www.instagram.com/p/Cj5lwUhPET3

तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड केस को लेकर रविवार को वालीव पुलिस स्टेशन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान एसीपी चंद्रकांत जाधव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- पोस्टमॉर्टम में डेथ ड्यू टू हैंगिंग (फांसी लगाकर) साफ है. लव जेहाद जैसी बात अभी सामने नहीं आई है. जरूरत पड़ी तो क्राइम सीन को री क्रिएट किया जा सकता है. जून 2022 से इस सीरियल की शूटिंग चल रही थी. शीजान और तुनिषा में दोस्ती थी, ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप होने के बाद तुनिषा ने तनाव में आत्महत्या की. अभी जांच चल रही है और आत्महत्या की सही वजह पता लगाई जा रही है. पुलिस ने शीजान के लिए 7 दिन की रिमांड मांगी थी. 4 दिन की रिमांड मिली है.