ये AAP की बीजेपी पर जीत है, उन्होंने हमें कमजोर करने की कोशिश की- पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

KNEWS DESK, दिल्ली के पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपनी पदयात्रा के दौरान बीजेपी पर निशाना साधते हुए एक बयान दिया है। उन्होंने अपनी जमानत को बीजेपी पर एएपी की जीत बताई और कहा कि बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को कमजोर करने की कोशिश की।

दिल्ली विधानसभा चुनाव तक मुझे जेल में रखने की भाजपा की साजिश विफल: मनीष सिसोदिया | ताज़ा ख़बरें भारत - हिंदुस्तान टाइम्स

हाल में जमानत पर जेल से रिहा हुए दिल्ली के पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने  शुक्रवार को दिल्ली के मयूर विहार में पदयात्रा की। पदयात्रा में उनका फूलों से और तिलक लगा कर स्वागत किया गया। वहीं उन्होंने पदयात्रा के दौरान बीजेपी पर तंज कसते हुए बयान जारी किया है। उन्होंने कहा, “पदयात्रा को लेकर बहुत उत्साह हैं लोगों में और लोगों में ओवरऑल बहुत उत्साह हैं कि भारतीय जनता पार्टी की सारी साजिशें नाकाम हो रही है। भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के लोगों के काम रूकवाने के लिए तरह-तरह के प्रयास करें हैं। एक उनमें से मुझको जेल भेजना केजरीवाल जी को जेल भेजना, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की ये कुचक्र, ये साजिशें भी नाकाम हो रही है। मैं बाहर आ गया हूं केजरीवाल जी भी जल्दी बाहर आएंगे और लोगों का कोई काम नहीं रूकने देंगे। लड़-लड़ कर करवाएंगे।” उन्होंने आगे कहा कि,” उनकी  जमानत को बीजेपी पर एएपी की जीत बताई और कहा कि बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को कमजोर करने की कोशिश की।”

बता दें कि मनीष सिसोदिया ने जोर दिया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिछले नौ सालों में दिल्ली के लिए कड़ी मेहनत की है, लेकिन उन्हें बीजेपी के विरोध का सामना करना पड़ा है। दरअसल, सिसोदिया को पिछले साल 26 फरवरी को उत्पाद शुल्क नीति मामले में गिरफ्तार किया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने नौ अगस्त को उन्हें जमानत दी।

ये भी पढ़ें-  सभी राजनीतिक दलों को विधानसभा चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता का करना होगा पालन- हरियाणा सीईओ

About Post Author