ये मैन मेड डिजास्टर है, दिल्ली को ऐसे असंवेदनशील शहर के तौर पर नहीं देखा जा सकता, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा का बड़ा बयान

KNEWS DESK- कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने रविवार यानी आज कोचिंग सेंटर में छात्रों की मौत को ‘मैन मेड डिजास्टर’ कहा। उन्होंने कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है, इसे स्टूडेंट्स के प्रति इतना ‘असंवेदनशील’ नहीं होना चाहिए। बता दें कि कांग्रेस नेता पवन खेड़ा सेंट्रल दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर इलाके में कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में अचानक पानी भरने से सिविल सर्विस एग्जाम की तैयारी करने वाले तीन स्टूडेंट्स के कथित मौत पर बोल रहे थे।

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि क्या हम दिल्ली आने वाले यूथ के साथ ऐसा ही व्यवहार करते हैं? क्या राजधानी को ऐसा होना चाहिए, इतना असंवेदनशील? कार्रवाई की जानी चाहिए, जवाबदेही तय की जानी चाहिए और दिल्ली को इतना असंवेदनशील शहर नहीं माना जाना चाहिए। पवन खेड़ा ने घटना के लिए जिम्मेदार लोगों पर सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि क्या हम दिल्ली आने वाले यूथ के साथ ऐसा ही व्यवहार करते हैं? क्या राजधानी को ऐसा होना चाहिए, इतना असंवेदनशील? कार्रवाई की जानी चाहिए, जवाबदेही तय की जानी चाहिए और दिल्ली को इतना असंवेदनशील शहर नहीं माना जाना चाहिए।

दिल्ली सरकार ने दिया ये आदेश

दिल्ली सरकार ने घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं। आम आदमी पार्टी ने अपने एक्स अकाउंट पर बताया कि कल रात राजेंद्र नगर में हुई दर्दनाक दुर्घटना पर मंत्री आतिशी ने दिल्ली के मुख्य सचिव को इस घटना की जांच शुरू करने और 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

ये भी पढ़ें- पीवी सिंधु ने पेरिस ओलंपिक में मजबूत शुरुआत की, फातिमथ नबाहा रज्जाक को हराया

About Post Author