नई दिल्लीः स्वाती मालीवाल ने केजरीवाल के सरकारी आवास खाली करने पर कसा तंज, कहा- “आज कल जो लोग अपनी तुलना प्रभु श्री राम से करवाते…”

KNEWS DESK – दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में अपना सरकारी आवास खाली कर दिया है और लुटियंस दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के एक राज्यसभा सांसद के बंगले में शिफ्ट हो गए हैं। इस कदम पर प्रतिक्रिया देते हुए, आप की बागी सांसद स्वाती मालीवाल ने बिना नाम लिए केजरीवाल पर तीखा कटाक्ष किया है।

Hanumangarh Live || बहुत कुछ

स्वाती मालीवाल का ट्वीट

बता दें कि स्वाती मालीवाल ने एक्स पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने भगवान राम का संदर्भ देकर केजरीवाल की आलोचना की। उन्होंने लिखा, “एक थे मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम, जिन्होंने महल छोड़ वन में 14 साल गुज़ारे। आज कल जो लोग अपनी तुलना प्रभु श्री राम से करवाते हैं, महा त्याग बताकर एक महल छोड़ दूसरे महल में रहने जाते हैं। माया के पीछे आदर्श भूल जाते हैं।”

केजरीवाल का नया ठिकाना

केजरीवाल अब मंडी हाउस के पास फिरोजशाह रोड पर स्थित पंजाब के राज्यसभा सांसद अशोक मित्तल के सरकारी आवास में रहेंगे। यह बंगला आम आदमी पार्टी के मुख्यालय के काफी करीब है। इस नए ठिकाने पर केजरीवाल अपने परिवार के साथ निवास करेंगे।

पार्टी नेताओं की पेशकश

गुरुवार को, पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी राजेंद्र प्रसाद रोड पर स्थित एक बंगले में शिफ्ट होने का फैसला किया। बताया गया है कि यह घर आप के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह का आधिकारिक आवास है। कई पार्टी नेताओं ने केजरीवाल को अपने घर की पेशकश की थी, जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया।

आसपास की राजनीति में हलचल बनी हुई है, और इस पर आप सांसद अशोक मित्तल ने एक वीडियो संदेश में कहा कि उन्हें खुशी है कि केजरीवाल ने उनका घर चुना। उन्होंने कहा, “जब केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया, तो मुझे पता चला कि उनके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं है। मैंने उन्हें अपने दिल्ली आवास पर आमंत्रित किया और मुझे खुशी है कि उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया।”

About Post Author