IPL के कुछ मैचों से रोहित शर्मा लेंगे आराम.. कौन संभालेगा मुंबई की कप्तानी

मुंबई, किक्रेट के फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है. 31 मार्च से आईपीएल की शुरूआत हो रही हैं. 2 अप्रैल को मुंबई की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी. इस टूर्नामेंट में कप्तान रोहित शर्मा कुछ मैचों में आराम करेंगे.

 

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने बुधवार को कहा कि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लीग चरण के दौरान रोहित शर्मा को आराम देने में कोई समस्या नहीं होगी. बशर्ते कप्तान बल्ले से फॉर्म हासिल करने में सफल रहें. मुंबई इंडियंस पिछले साल खराब प्रदर्शन के बाद वापसी के लिए बेताब होगी. टीम पिछले सत्र में 10 टीमों के आईपीएल में आखिरी स्थान पर रही थी.

मुंबई इंडियंस इस सीजन का आगाज दो अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ करेगी. रोहित इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले विश्व कप के दौरान भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे और ऐसे में खिलाड़ियों और विशेष रूप से रोहित के कार्यभार प्रबंधन पर भी ध्यान दिया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यदि रोहित कुछ मैचों में आराम करते हैं, तो सूर्यकुमार यादव को कमान सौंपी जा सकती है.

रोहित से मुंबई में जब कुछ मैचों में विश्राम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल को बाउचर की ओर मोड़ दिया. बाउचर ने कहा, ‘रोहित को आराम देने की बात करें तो वह कप्तान हैं. उम्मीद है कि वह इस दौरान शानदार लय में होंगे. उम्मीद है कि आराम नहीं करना चाहते है, लेकिन जो भी स्थिति होगी हम उसके अनुकूल काम करेंगे.’

 

About Post Author