खराब सेहत को लेकर उड़ी अफवाहों पर रतन टाटा ने लगाया विराम, कहा – ‘मैं केवल अपनी उम्र से संबंधित…’

KNEWS DESK – जाने-माने उद्योगपति और टाटा संस के चेयरमैन एमिरेट्स रतन टाटा ने अपनी खराब सेहत को लेकर उड़ी अफवाहों पर विराम लगाते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सफाई दी है। 86 वर्षीय रतन टाटा ने अपनी तबियत को लेकर चल रही खबरों को पूरी तरह गलत बताया और कहा कि वह केवल उम्र से संबंधित स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल गए थे।

Ratan Tata Hospitalized in Breach Candy Hospital blood pressure problem रतन  टाटा की तबियत बिगड़ी | Jansatta

आईसीयू की खबरें निकलीं झूठी

हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि रतन टाटा को गंभीर हालत में अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है और उन्हें ब्लड प्रेशर से जुड़ी समस्याएं हो रही हैं। हालांकि, इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए रतन टाटा ने खुद अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर स्पष्ट किया कि वह इन खबरों से वाकिफ हैं और ये खबरें सच्चाई से कोसों दूर हैं।

https://x.com/RNTata2000/status/1843186838787526796

रतन टाटा ने अपने पोस्ट में लिखा, “मैं उन अफवाहों से अवगत हूं जो मेरी सेहत को लेकर फैलाई जा रही हैं। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये खबरें गलत हैं। मैं केवल अपनी उम्र से संबंधित कुछ नियमित मेडिकल चेक-अप के लिए अस्पताल गया था।”

मीडिया से अपील: गलत जानकारी न फैलाएं

रतन टाटा ने अपने पोस्ट में मीडिया से भी आग्रह किया कि वे उनके स्वास्थ्य को लेकर गलत खबरें न फैलाएं। उन्होंने कहा, “मेरी सेहत को लेकर किसी भी तरह की चिंता की जरूरत नहीं है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि अफवाहों और गलत जानकारी से बचें।” इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस और शुभचिंतकों का धन्यवाद भी किया, जो उनकी सेहत को लेकर चिंतित थे।

निजी जीवन की ओर रुख

रतन टाटा पिछले कुछ समय से सार्वजनिक जीवन से दूर हैं और अपना अधिकतर समय निजी जीवन में व्यतीत कर रहे हैं। उन्होंने कंपनी के अध्यक्ष पद से भले ही निवृत्ति ले ली हो, लेकिन समाजसेवा और परोपकार के क्षेत्र में उनकी सक्रियता आज भी बरकरार है। उनकी इस सफाई के बाद उनके फैंस और देशभर के लोग निश्चिंत हो गए हैं कि देश के इस महान उद्योगपति की सेहत ठीक है और वे केवल सामान्य स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल गए थे।

रतन टाटा 

रतन टाटा को भारत के सबसे सम्मानित उद्योगपतियों में गिना जाता है। उनके नेतृत्व में टाटा समूह ने कई क्षेत्रों में नए आयाम स्थापित किए। टाटा की समाजसेवा और परोपकारी कार्यों की वजह से उन्हें न केवल भारत बल्कि विश्वभर में आदर और सम्मान प्राप्त है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.